सैफ़ अली खान ने करी हदें पार, करीना को फिर बनाया माँ खुद करीना हुई परेशान

बॉलीवुड में आए दिन एक्ट्रेसेज अपने फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं । खास तौर जब वो एक नाज़ुक दौर से गुजर रही होती है यानी मा बनने वाली होती हैं तो हर जगह उनकी ही चर्चे होने लगते हैं। आपको बता दें इन दिनों करीना कपूर खान भी इसी वजह से सुर्खियों में हैं । बॉलीवुड की बेबो करीना ने बॉलीवुड को बहुत सी हिट फिल्में दी है पर शादी के बाद उनका और बॉलीवुड का रिश्ता मानो खत्म ही हो गया।

सैफ़ अली खान ने करी हदें पार, करीना को फिर बनाया माँ खुद करीना हुई परेशान -  The Gyan Tv
saif ali khan

आपको बता दें करीना कपूर ने साल 2012 में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी की थी। शादी के 2 साल बाद करीना 2 बच्चों की मां बन चुकी हैं । ऐसे में उन्हे बॉलीवुड से गैप लेना पड़ा। बताते चलें कि इन दिनों खबरें आ रही है कि करीना एक बार फिर मां बनने वाली हैं ।

करीना और सैफ का तीसरा बेबी

खबरों की मानें तो करीना एक बार फिर सैफ के बच्चे को जन्म देने वाली हैं । ये उनका तीसरा बेबी होगा। दरअसल उनके तीसरे बेबी की बातें तब शुरू हुई जब इंस्टाग्राम पे करीना ने सोनोग्राफी कि एक तस्वीर शेयर कि । आपको बता दें सोनोग्राफी वो तरीका है जिससे बच्चे के होने या ना होने का पता चलता है। पर को तस्वीर करीना ने शेयर की उसमे बच्चे का प्रेजेंस साफ पता चल रहा है। हालांकि बाद में करीना कपूर खान ने उस किताब के बारे में बताया पर ये तस्वीर से लोगों ने करीना के प्रेगनेंट होने का अनुमान लगा ही लिया था और वे सैफ को खरी खोटी भी सुनाने लगे थे ।

Facebook Comments Box