सचिन तेंदुलकर की बेटी ने खुलकर बताई दिल की बात , कहा – इनसे करती हूं सबसे ज्यादा प्यार

Copy

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर और उनकी क्रिकेट की दीवानगी को शायद ही कोई भूल सकता है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही लंबी है पर इस मामले में सचिन कि बेटी सारा तेंदुलकर भी कुछ कम नहीं है। सारा यूं तो अपने ड्रेसिंग सेंस , फैशनेबल लुक और लव लाइफ की वजह से खबरों में बनी रहती हैं पर इस बार सारा थोड़ी अलग वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं । उन्होंने अपने एक पोस्ट में उस इंसान के बारे में बताया जिससे वो सबसे ज्यादा प्यार करती हैं । इसे सुनकर उनके पिता सचिन को भी हैरानी ही सकती है।

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को शुभमन गिल की पत्नी बता रहा गूगल, ये है सच्चाई  - google shows sara tendulkar as shubman gills wife know fact-mobile
sara tendulkar

आपको बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं , वो आए दिन अपने फैंस के लिए पोस्ट और स्टोरीज शेयर करते रहती हैं । जिसे फैंस के काफी लाइक और रिएक्शन मिलते हैं। सारा अपने अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं , इस बार तो आखिरकार सारा ने अपनी एक पोस्ट में उस इंसान के बारे में बताया जिससे वो सबसे ज्यादा प्यार करती हैं । बात करें सारा के अफेयर की तो उनका अफेयर टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी सुबमन गिल के साथ चल रहा है। दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। हालांकि इस बारे में दोनों ने खुलकर नहीं बताया है।

पर आपको बता दें कि सारा ने सुबमन के बारे में नहीं बल्कि अपनी मां के बारे में पोस्ट किया था। जिसमे वो अपनी माता पिता के साथ तस्वीर में नजर आ रही हैं ।पोस्ट में सारा ने लिखा कि घर वहीं है जहां मेरी मां हैं , मेरी सबसे अच्छी दोस्त और मै आपसे बहुत प्यार करती हूं। दरअसल सारा तेंदुलकर की मां अंजलि तेंदुलकर का आज 54 वा जन्मदिन था । ऐसे में सारा ने खूबसूरत तस्वीर और प्यारे से मैसेज से अपनी मां को विश किया जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Facebook Comments Box