Ruhanika Dhawan Birthday Special : 12 साल की उमर मे किया टेलीविज़न मे डेब्यू , पहचान दिलाई ये है मोहब्बते की रूही किरदार ने

Click here to read in English 

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही का रोल प्ले करने वाली रुहानिका धवन का आज जन्मदिन है। आज वह उस सीरियल से बिल्कुल अलग दिखती है, जब आपने रूही को उस सीरियल में देखा था जब वह टीनएजर थी। बस एक बात कॉमन है कि रूही तब भी बेहद क्यूट लगती थीं और आज भी बेहद क्यूट लगती हैं.

Ruhanika Dhawan Birthday Special
Ruhanika Dhawan Birthday Special

रुहानिका धवन ने 25 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। नन्ही रूही की मुस्कान उतनी ही प्यारी है जितनी बचपन में थी। शायद यही वजह है कि रूहानिका के इंस्टाग्राम पर अच्छे फॉलोअर्स हैं रुहानिका धवन का करियर काफी पहले शुरू हुआ था लेकिन वह ‘ये है मोहब्बतें’ की रूही बनकर मशहूर हो गईं। ये है मोहब्बतें में इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) की बेटी रूही तब भी बहुत बड़ी फैन थीं। इस सीरियल में उन्होंने रूही और पीहू का किरदार निभाया था।

रुहानिका धवन का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

रुहानिका धवन ने इस सीरियल में अपनी परफॉर्मेंस के लिए कई अवॉर्ड भी जीते थे। रुहानिका धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। रुहानिका धवन का हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है।

रुहानिका धवन का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

रुहानिका धवन टीवी के अलावा फिल्मों में भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने फिल्म ‘जय हो’ में कैमियो किया था। रुहानिका ने साल 2012 में सीरियल ‘मिसेज कौशिक की पंच बहुएंग’ से डेब्यू किया था। ये है मोहब्बतें के बाद रूहानिका पर्दे पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहीं लेकिन टॉक शो आदि में नजर आती रहीं। रुहानिका धवन ने ‘कॉमेडी विद कपिल’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ 2’ में गेस्ट अपीयरेंस दी थी।