रुबिका लियाकत ने पीएम मोदी की ये फोटो शेयर कर लिखा, ‘थकान इनकी डिक्शनरी में नहीं..’ लोगों ने कहा: ‘अबे पागल चा’टूकार….’

Copy

टीवी एंकर रुबिका लियाकत की एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. रुबिका ने यह पोस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किया है.

rubika twitter

रुबिका लियाकत ने पीएम मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नए संसद भवन के निर्माण स्थल का दौरा किया और वहां चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। नए संसद भवन का निर्माण अगले साल के आखिरी तक पूरा हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निर्माण कार्य का जायजा लिया और वहां काम कर रहे इंजीनियरों और मजदूरों से भी बातचीत की।

पीएम के दौरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गयी हैं। यूजर्स में अलग-अलग राय देखने को मिल रही है।

Users Twiiter

कुछ लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस तस्वीर का तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे पब्लिसिटी का करार दे रहे हैं और बोल रहे हैं कि प्रधानमंत्री जी बस दिखावा कर रहे हैं.

Twitter

आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने पीएम मोदी की इस विजिट को निशाने पर लिया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल @SanjayAzadSln पर लिखा कि कोरोना की महामा’री में लोग म’र रहे थे मोदी जी रैली में व्यस्त थे।

टीवी एंकर रुबिका लियाकत ने पीएम मोदी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश लौटे और रात लगभग 8:45 बजे बग़ैर किसी सूचना या security details के नए संसद भवन की site पर पहुँचे और लगभग एक घंटा बिताया… थकान इनकी dictionary में सच में नहीं है

twitter

रुबिका लियाकत ने ये लिखा तो लोगों के कमेंट्स आने लगे और पत्रकार को नसीहत करने लगे. डॉ. मोनिका सिंह ने लिखा कि, ‘थकान के लिए क्या फावड़ा चला कर आये है अमेरिका में। शर्म कर लिए करो लिखने में’. आम आदमी पार्टी के नेता विजय फुलारा ने लिखा कि, ‘मतलब सिक्यूरिटी नहीं थी सिर्फ कैमरामैन था…ओके’

प्रधानमंत्री को लेकर यह पोस्ट अपने अपने अकाउंट में शेयर भी किया है. कई लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं. कुछ लोग इसे पब्लिसिटी का नाम भी दे रहा है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री जी वहां सिक्योरिटी लेकर नहीं गए लेकिन कैमरामैन को लेकर जरूर गए थे.

Facebook Comments Box