सुष्मिता सेन संग ब्रेकअप के बाद बहुत दर्द में हैं रोहमन शॉल! बोले- जिंदगी और मौत..

Copy

रोहमन शॉल, जो सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते में हुआ करते थे, ने अपने हालिया कोविड -19 के ठीक होने के दौरान सीखे गए जीवन के सबक के बारे में बात की। सुष्मिता सेन के पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल ने शुक्रवार को आस्क मी एनीथिंग सेशन के लिए अपना इंस्टाग्राम खोला। प्रशंसकों के सवालों के जवाब में, उन्होंने अपनी ताकत का खुलासा किया, एक जीवन सबक जो उन्होंने हाल ही में कोविड -19 से उबरने के दौरान सीखा और अपने अभिनय की शुरुआत का संकेत दिया।

“आपने इस कोविड से और ठीक होने के दौरान जीवन के बारे में क्या सीखा?” एक Instagram उपयोगकर्ता जानना चाहता था। रोहमन ने जवाब दिया, “सबसे बड़ा सबक सीखा, समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो, अगर आपके पास इच्छाशक्ति है, तो आप खुद ही इसका सामना कर सकते हैं! दर्द होता है, दर्द होता है और रहता है !!! बस याद रखें, अंत में, आप ही हैं जो लाभ प्राप्त करते हैं!”

susmita sen rohman shoul
susmita sen rohman shoul

अपनी ताकत के बारे में पूछे जाने पर, रोहमन ने कहा, “तथ्य यह है कि मैं खुद से झूठ नहीं बोलता !!! आप सभी की जरूरत है! बस कभी-कभी किसी विशेष प्रकार का जादू की झप्पी (गले लगाना) काम करता है।” उन्होंने यह भी संकेत दिया कि वह जल्द ही अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे। एक प्रशंसक को जवाब देते हुए जिसने कहा कि ‘आपको स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता’, उन्होंने कहा, “आप बहुत प्यारे हैं! शुक्र है कि कोविड होने से ठीक पहले मैंने कुछ शूट किया! यह पोस्ट-प्रोडक्शन के तहत है! 

रोहमन ने अलगाव में रहते हुए कोरियाई नाटक देखने के बारे में भी बात की और एक अन्य प्रतिक्रिया में खुलासा किया कि वह ‘अभी भी बहुत कमजोर और थका हुआ महसूस कर रहे हैं’।

सुष्मिता और रोहमन ने हाल ही में अपने तीन साल के रिश्ते को खत्म किया है। उसने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ब्रेक-अप की घोषणा की: “हमने दोस्तों के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहें !!! रिश्ता लंबा हो गया… प्यार बना रहता है!!!” उसने ‘कोई और अटकलें नहीं’ और ‘संजोई यादें’ जैसे हैशटैग जोड़े। उन्होंने उनकी पोस्ट पर ‘ऑलवेज’ कमेंट किया, उसके बाद एक हार्ट इमोजी। अपनी एक टिप्पणी में, उन्होंने उसे ‘परिवार’ कहा। रोहमन सुष्मिता के परिवार के करीब थे, जिसमें उनकी बेटियां रेनी और अलीशा भी शामिल थीं। हाल ही में उन्होंने तीनों के एक साथ डांस करते हुए एक वीडियो पर प्यार बरसाया।

Facebook Comments Box