Advertisement

IPL 2020 : पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा ने बना दिया ये रिकॉर्ड, रच दिया इतिहास

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 शुरू हो चुका है । यूँ तो आईपीएल के हर मैच में रिकॉर्ड बनते और टूटते ही रहते हैं। पर इस टूर्नामेंट के 13वें यानि की आईपीएल 2020 सीजन की पहली ही गेंद ही कुछ ऐसा देखने को मिला। जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी । मैच की पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा ने ऐसा कारनामा कर दिखाया जो कम – से कम आईपीएल के पिछले 12 सीजन में तो देखने को नहीं मिला था।

दरअसल हुआ कुछ यूँ की रोहित शर्मा ने आईपीएल 2020 की पहली ही गेंद पर जबर्दस्त चौका जड़ दिया । तो कुछ इस तरह हुआ आईपीएल 2020 का आगाज , रोहित शर्मा ने दीपक चाहर की गेंद पर गजब का कवर ड्राइव लगाया। वैसे जानकारी के लियए बता दे की ये कारनामा आईपीएल के इतिहास में पहली बार हुआ है जब टूर्नामेंट की पहली ही गेंद पर चौका लगा हो। साथ ही ये कारनामा करने वाले रोहित शर्मा पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

हालांकि रोहित शर्मा इस धमाकेदार शुरुवात को बड़ी पारी में बदलने में कामयाब नहीं हो पाए।रोहित शर्मा को पीयूष चावला की गेंद पर पैवेलियन लौटना पड़ा। इसके साथ ही मुंबई के कप्तान महज 12 रन बनाकर आउट हुए। रोहित शर्मा ने पीयूष चावला की गेंद को मिड ऑफ के ऊपर से मारने की कोशिश की लेकिन वो सैम कर्रन को कैच दे बैठे। रोहित शर्मा के आउट होते ही क्विंटन डीकॉक ने भी अपना ध्यान खो दिया और दो गेंद बाद वो भी आउट हो गए।डीकॉक ने 33 रन बनाए, उन्हें सैम कर्रन ने आउट किया।

Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.