RIP Shane Warne: शेन वॉर्न ने 12 घंटे पहले लीजेंड की मौत पर जताया था दुख, फैंस बोले- नहीं हो रहा विश्वास

दुनिया के महान गेंदबाजों में से एक शेन वार्न इस दुनिया में नहीं रहे। कुछ समय पहले वह थाईलैंड में अपने विला में बेहोशी की हालत में मिले थी। हालांकि उनकी मौत को लेकर भी आशंका जताई जा रही है। 52 साल के इस लेग स्पिनर को लोग काफी पसंद करते थे.

RIP Shane Warne
RIP Shane Warne

नई दिल्ली: शेन वॉर्न अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके है। वह शुक्रवार देर शाम थाईलैंड में अपने विला में बेहोशी की हालत में मिले थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। हालांकि, प्रशंसक 52 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर वार्न की मौत को लेकर संदेह जता रहे हैं। आज वॉर्न ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रॉड मार्श के निधन पर सोशल मीडिया पर दुख जताया। 12 घंटे के बाद वह दुनिया से चले गए। कई फैंस उनकी बात शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि हम चैंपियन के इस तरह जाने पर विश्वास नहीं कर सकते।

शेन वॉर्न ने अपनी गेंदबाजी से दुनिया भर के बल्लेबाजों को मदहोश कर दिया था। उन्होंने अपने करियर में 145 टेस्ट और 194 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले। उन्होंने टेस्ट में 708 और वनडे में 293 विकेट लिए। इतना ही नहीं, वह प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी काफी सफल रहे और 1319 विकेट लेने में सफल रहे। वह आईपीएल के चैंपियन कप्तान भी थे।

इसे भी पढ़ें..  मुंबई से दूर पैतृक गांव पहुंचे अभिनेता पंकज त्रिपाठी, कहा- जिस स्कूल में पढ़ा, उसे संवारने आया हूं

वार्न की मौत पर उनके प्रबंधन ने कहा कि शेन वार्न थाईलैंड के कोह समुई में एक विला में बेहोश पाए गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वॉर्न ने 1992 के सिडनी टेस्ट में भारत के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया।