Ridhi Dogra Birthday Special : शादी के 8 साल बाद हुआ था तलाक, पति भी अपने किरदार के लिए है चर्चित

Click here to read in English 👈🏿

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रिधि डोगरा न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। रिद्धि को घर-घर में पहचान ‘मर्यादा- लेकिन कब तक’ से मिली। टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस रिद्धि 22 सितंबर को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। रिधि डोगरा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की भतीजी हैं, जिन्होंने 2007 के शो झूमे जिया रे में अभिनय की शुरुआत की थी।

Ridhi Dogra Birthday Special
Ridhi Dogra Birthday Special

उनका जन्म 22 सितंबर 1984 को दिल्ली में हुआ था। वहीं एपीजे स्कूल से पढ़ाई की और उसके बाद कमला नेहरू कॉलेज चली गईं। रिधि डोगरा बीजेपी के दिवंगत नेता अरुण जेटली की भतीजी लगती हैं. कॉलेज के बाद रिधि डोगरा ने कुछ दिन मीडिया में काम किया और फिर अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

रिधि डोगरा का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

बता दें कि रिधि डोगरा राकेश बापट के साथ अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहीं। राकेश और रिधि डोगरा टीवी के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माने जाते थे। राकेश और रिधि डोगरा की मुलाकात स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लकिन कब तक’ के सेट पर हुई थी, जब वे राकेश बापट से पहली बार सेट पर मिले थे। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया।

रिधि डोगरा का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

एक दिन एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान दोनों ने सीन का खूब मजाक उड़ाया और उनकी दोस्ती और गहरी हो गई। दोनों ने शादी करने का फैसला किया। शादी के बाद दोनों नच बलिए 6 में साथ नजर आए थे।

रिधि डोगरा का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

आपको बता दें कि दोनों की शादी 29 मई 2011 को हुई थी, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। रिद्धि डोगरा ने शादी के 8 साल बाद पति राकेश बापट से ब्रेकअप कर लिया। राकेश बापट और रिद्धि ने तलाक का ऐलान कर सबको चौंका दिया। कपल ने अपने अलग होने की जानकारी एक आधिकारिक बयान में दी थी।दोनों का 2019 में तलाक हो गया था। हालांकि तलाक के बाद भी इनके रिश्ते मधुर हैं। राकेश बापट से शादी टूटने के बाद रिधि डोगरा इन दिनों सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

राकेश बापट का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈

दोनों के फैंस आज भी उन्हें साथ देखने का इंतजार करते हैं. आपको बता दें कि रिधि डोगरा के एक्स हसबैंड राकेश बापट ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था। इस शो में उनकी और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। शो के दौरान कई बार राकेश अपनी शादी टूटने के बाद उदास होते दिखे। . रिधि डोगरा ने शो में शमिता और राकेश के रिश्ते पर कहा, अगर वे खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।

काम के मोर्चे पर, रिधि डोगरा ने ‘खतरों के खिलाड़ी’, नच बलिए 6, ‘झूमे जिया रे’, ‘सात’, ‘मात पिता के फट में स्वर्ग’, ‘लगी तुझसे लगान’ सहित 18 से अधिक धारावाहिकों में अभिनय किया है। और ‘सावित्री’ ये है आशिकी, दिया और बाती हम खास हैं। रिद्धि को हाल ही में अरशद वारसी स्टारर वेब सीरीज असुर में देखा गया था। रिधि डोगरा ने वेब शो में सीबीआई की फोरेंसिक विशेषज्ञ नुसरत सईद का दमदार किरदार निभाकर खूब वाहवाही बटोरी।