रेखा ने शादी से पहले सेक्स पर दिया था यह बोल्ड बयान- इत्तेफाक ही था जो मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा हमेशा से लोगों के लिए ‘रहस्यमय’ रही हैं। 67 साल की उम्र में भी वह 16 साल की हीरोइन जैसी खूबसूरती रखती हैं। उम्र का उन पर कोई असर नहीं हुआ। रेखा जब प्यार के बारे में बात करने बैठती हैं तो उनका मन करता है कि सुनते रहिए. रेखा अपने समय से काफी आगे हैं। आज से 40 साल पहले उन्होंने कई ऐसे बयान दिए थे जो आज की एक्ट्रेस कभी भी खुलकर नहीं बोल पाएंगी. यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ में रेखा से जुड़े कई किस्से हैं।

रेखा बोल्ड हैं, जो दिल में आती हैं वो करती हैं, जो कुछ भी उनके मुंह पर आता है वो बोलती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में रेखा का सफर लंबा और शानदार रहा। हालांकि इस दौरान उन्हें अपनी शक्ल, रंग, कद से लेकर बोल्डनेस तक ताने सुनने पड़े। वह सेक्स और प्यार के बारे में भी खुलकर बात करती हैं। इस पर भी लोग अपनी नाक और भौंहें सिकोड़ लेते थे।

शादी से पहले सेक्स पर रेखा ने ऐसा ही बोल्ड बयान दिया था। उन्होंने कहा था, आप बिना सेक्स किए किसी पुरुष के ज्यादा करीब नहीं आ सकते। यह एक संयोग है कि मैं कभी गर्भवती नहीं हुई। शादी से पहले सेक्स बहुत आम है। और सभी संशयवादी जो कहते हैं कि एक महिला को हनीमून पर ही सेक्स करना चाहिए, वे बकवास करते हैं।

रेखा और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों के किस्से काफी चर्चा में रहे हैं। कई इंटरव्यू में रेखा ‘अमित जी’ के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। सिमी ग्रेवाल ने अपने चैट शो में रेखा से पूछा था कि क्या वह अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं? इस पर रेखा ने जवाब दिया था, बिल्कुल ऐसा हुआ है। यह एक मूर्खतापूर्ण सवाल है। मुझे आज तक ऐसा कोई मर्द, औरत, बच्चा नहीं मिला जिसे प्यार न हुआ हो।

रेखा ने कहा था कि मैं इस बात से कैसे इंकार कर सकती हूं कि मैं उनसे (अमिताभ बच्चन) प्यार करती हूं, बिल्कुल करती हूं। पूरी दुनिया का प्यार लेकर उसमें थोडा सा और जोड़ोगे… इतना प्यार उस इंसान के लिए है।

रेखा को दुनिया की परवाह नहीं है। उन्हें ड्रेस अप करना पसंद है। वह शादीशुदा नहीं है, फिर भी उस मांग को पूरा करती है, जिस पर कई कहानियां बनी हैं। हालांकि रेखा ने बताया है कि वह किसी के नाम पर नहीं बल्कि फैशन में सिंदूर लगाती हैं। सिंदूर उन्हें सूट करता है, बस यही वजह है।

खबरें हैं कि रेखा जब ऋषि कपूर की शादी में सिंदूर लेकर पहुंची तो जया बच्चन रो पड़ीं। हालांकि रेखा ने बताया था कि वह सीधे शूट से आ रही हैं, जिसके चलते वह सुहागन जैसे गेटअप में हैं।