Rashmika Mandanna Oops Moment : ‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली ने जैसे ही ऊपर उठाया हाथ, हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

रश्मिका मंदाना फिल्म ‘पुष्पा‘ में साधारण श्रीवल्ली की भूमिका निभाकर रातोंरात सुर्खियों में आ गईं। इसके बाद से एक्ट्रेस के फैंस एक्ट्रेस के हर पोस्ट की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. लेकिन क्या आप मुंबई एयरपोर्ट पर हुई उस घटना के बारे में जानते हैं, जिसकी वजह से रश्मिका मंदाना ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गई थीं.

Rashmika Mandanna Oops Moment
श्रीवल्ली ने जैसे ही ऊपर उठाया हाथ हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

एयरपोर्ट में लॉग टॉप पहने देखा गया

रश्मिका मंदाना अपने कातिलाना लुक और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस फैशन के बीच में ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि उनके लिए ही मुसीबत बन जाती हैं. कुछ समय पहले रश्मिका मंदाना को एयरपोर्ट पर लाइम कलर के लॉग टॉप में स्पॉट किया गया था। जिसमें अभिनेत्री को देख हर कोई दंग रह गया.

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

एक्ट्रेस को जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने फैन्स को देखकर दूर से ही हाथ मिलाया. इसके साथ ही कुछ फैन्स से गुलदस्ते भी लिए गए। इस दौरान एक्ट्रेस ने जब ऊपर की तरफ हाथ उठाया तो उन्हें थोड़ा अजीब लगा और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट के वीडियो उस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

पहले भी कैमरे में कैद

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट को इस तरह कैमरे में कैद किया गया है। इससे पहले भी रश्मिका मंदाना कई बार ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ चुकी हैं। यह घटना अभिनेत्री के साथ एक लाइव कार्यक्रम में हुई।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

आने वाली फिल्म

पुष्पा‘ की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म ‘मिशन मजनू’ से डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगी। बता दें, रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी।