शॉर्ट ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंची रश्मिका मंदाना, कैमरे में कैद हुई नहीं दिखने वाली चीज

Copy

साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकी हैं।लोग उन्हे दीवानों कि तरह चाहते हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

एक्ट्रेस रशमिका अपने हॉट लुक और खूबसूरत अदाओं की वजह से अक्सर चर्चे में रहती हैं। वो अपनी देशी और विदेशी दोनों लुक में कहर ढाती हैं। इनके फ़ैशन सेंस हर जगह ही तारीफ होती है। लेकिन इस बार एक्ट्रेस के शॉर्ट ड्रेस पहनने पर माहौल कुछ ज्यादा ही गरम हो गया। हाल ही में रश्मिक ने एक ऐसी ड्रेस पहन ली कि वो ऊप्स मोमेन्ट की गिरफ्त में आ गईं। उनका यह मोमेंट हमेशा के लिए कैमरे में कैद हो गया जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस मोमेंट की वजह से उनके लगातार चर्चे हो रहे हैं।

rasmika mandhana

रशमिका ने कुछ महीने पहले एक शो में शिरकत की थी। एक्ट्रेस येलो ड्रेस पहन कर इस इवेंट में पहुंची थीं। ड्रेस में वो काफी असहज थीं , बार बार वो अपनी ड्रेस नीचे खींच रहीं थीं। लेकिन उनकी कोशिशों के बावजूद नेशन क्रश रशमिका ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। सोफे पर बैठते समय जैसे ही एक्ट्रेस ने अपने पैरों कि पोजिशन चेंज की कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट कैद हो गया। उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई। उन्हे कपड़े ढंग से पहनने कि सलाह भी मिलने लगी।

rasmika mandhana

बात करें एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वो फिल्म पुष्पा कि वजह से सुर्खियों में हैं। फिल्म में रशमिका मंधाना साउथ के सुपस्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

आपको बता दें यह फिल्म 2 पार्ट में रिलीज होने वाली है। फ़िल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुआ वहीं सेकंड पार्ट को मेकर्स ने 2022 में रिलीज करने की प्लांनिंग की है। फिल्म हिंदी भी रिलीज होने की जानकारी मिल रही है इस वजह से मुंबई में भी इस फिल्म का जमकर प्रोमोशन किया जा रहा है। केरल के एक इवेंट में रशमिका बोल्ड लुक में नजर आईं। यूं तो उन्होंने इंडियन आउटफिट ही पहना था पर उनकी ओपन नेकलाइन बहुत ज्यादा रिवीलिंग थी। उनके साथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन बैठे थे।

Facebook Comments Box