रणवीर सिंह ने कर दी समंदर में नहाते हुए दीपिका पादुकोण का फोटो अपलोड, मचा बवाल

बॉलीवुड के सबसे चहते और प्यारे कपल के रूप जाने जाते दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी फिल्मी पर्दे से लेकर अन्य को भी खूब पसंद आती है. ये बात सभी जानते हैं कि एक लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद यह दोनों आपस में विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए. एक तरफ रणवीर सिंह जहां फिल्मी जगत में अपनी एनर्जी, दमदार अभिनय से अपना एक अलग नाम बना चुके हैं, वहीं उनकी पत्नी व प्रेमिका और बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा दीपिका पादुकोण जिन्हें बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है, वह अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर अपनी एक अलग ही जगह बनाती है. भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ही इन दोनों को करोड़ों प्रशंसक हैं.

और बात यह है कि अदाकारा दीपिका पादुकोण इस वर्ष अपना 36 वां जन्मदिन मना रही है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि वह इस साल अपना जन्मदिन अपने पति अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मना कर रही हैं. इसी बीच में उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की, इस तस्वीर में रणवीर समंदर में नहाते हुए दिखाई आ रहे हैं. सभी जानते हैं कि छुट्टियों के दौरान समंदर में नहाते हुए तस्वीरें शेयर करना बिल्कुल आम बात है लेकिन इस तस्वीर के नीचे लिखे गए कैप्शन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

ranvir kapoor and deepika padukon

आइए आपको बता दें कि तस्वीर अपलोड करने के समय रणवीर सिंह ने इसके कैप्शन में क्या लिखा है, उन्होंने लिखा है कि अपने जन्मदिवस पर आने वाली फिल्म “गहराईयां” का प्रचार करती हुई मेरी बेबी और इसी के साथ उन्होंने इस पोस्ट में दीपिका पादुकोण को यहां तक टैग भी किया हुआ है. बॉलीवुड जगत को चाहने वाले और लगभग सभी अन्य लोग भी रणवीर सिंह के मजाकिया मिजाज से वाकिफ है. सब जानते हैं कि रणवीर सिंह मजाक करने का एक मौका भी नहीं गंवाते.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म “गहराईयां” की तारीख भी रिलीज हो चुकी है, यह फिल्म 11 फरवरी को वेब सीरीज प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के बतौर सह कलाकार के रूप में सिद्धार्थ चतुर्वेदी नजर आएंगे. बता दें कि आखिरी बार दीपिका पादुकोण साल 2020 में आई हुई फिल्म “छपाक” में नजर आई थी.

Facebook Comments Box