ढेर सारे स्वीट डिश खाकर फूड कोमा में पहुंचे Ranveer Singh, कुछ ऐसा हुआ हाल

रणवीर सिंह ने न्यूयॉर्क ट्रिप का खूब आनंद लिया है. उन्होंने विदेश से आए मीठे व्यंजनों की कुछ तस्वीरें साझा की हैं. अभिनेता ने इन सभी स्वादिष्ट मिठाइयों का आनंद लिया। इतना खाने के बाद रणवीर ने अपना हाल दिखाया, जो काफी चौंकाने वाला है.

बॉलीवुड: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना समय बिता रहे हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क में खरीदारी की और यहां टैकोस, हनी-बटर टोस्ट, मार्शमॉलो, पेस्ट्री सहित बहुत सारे स्वादिष्ट भोजन का स्वाद चखा। अब अंदाजा लगाइए कि इतना खाने के बाद क्या हुआ। घबराने की जरूरत नहीं है उनके साथ क्या हुआ इस चीज को खुद रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है.

ranvir singh

रणवीर ने स्वादिष्ट मिठाईयों की कई तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में रणवीर एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़े हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह टैको खाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद कई मीठे व्यंजन जैसे हनी-बटर टोस्ट, हाफ बेक्ड मार्शमैलो कुकी विद प्रेट्ज़ेल और कुकी क्रम्ब्स, सॉफ्ट चीज़केक, रास्पबेरी सॉर्बेट, पफ पेस्ट्री ट्राई करें। इतने मिठाईयों की फोटोज के बाद रणवीर ने अपना हाल दिखाया. वह अपने पेट पर हाथ रखे सोफे पर लेटे हुए दिखे। इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, ‘…और ये नतीजा है…फूड कोमा।’

इसे भी पढ़ें..  मुंबई से दूर पैतृक गांव पहुंचे अभिनेता पंकज त्रिपाठी, कहा- जिस स्कूल में पढ़ा, उसे संवारने आया हूं

रणवीर के साथ ट्रैवेल पर आया यह फोटोग्राफर

इस न्यूयॉर्क ट्रिप में रणवीर के साथ फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ हैं. वैसे रणवीर और रोहन की इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि दोनों ने खूब मस्ती किया है. उन्होंने न्यूयॉर्क की गलियों में खूबसूरत पल बिताया है।

रणवीर को हाल ही में एनबीए ऑल स्टार सेलेब्रिटी गेम में देखा गया था। यहां उनकी मौजूदगी ने बास्केटबॉल के खेल में और इजाफा किया था। गेम देखने आए दर्शक रणवीर को देखकर काफी खुश हुए। पूरा बास्केटबॉल स्टेडियम रणवीर के नाम से गूंज उठा। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर आखिरी बार फिल्म 83 में नजर आए थे। अब उनकी आने वाली फिल्मों में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, सर्कस, जयेशभाई जोरदार शामिल हैं।