रणबीर ने दिया था कैटरीना को धोखा सामने आया पूरा सच , ब्रेकअप के 2 दिन बाद ही आलिया भट्ट करने लगे डेट

Copy

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना को आप सभी जानते होंगे। बता दें एक्ट्रेस कि खूबसूरती की वजह उनका आरामदायक और बेहतरीन लाइफस्टाइल है। लाइफस्टाइल में वे मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को भी टक्कर दे सकती हैं । कटरीना ने हांगकांग में जन्म लिया था पर उनके पिता जी भारतीय थे, जिस वजह से उनके चेहरे पर भारतीय नागरिक की छवि दिखती है। इन दिनों कटरीना और विक्की की शादी के खूब चर्चे थे। अब दोनों के शादी के बंधन में बंध चुके हैं। पिछले कई दिनों से से रिलेशनशिप में थे पर यह सब उन्होंने मीडिया से छुपा कर रखा था। बहुत से एक्टर्स ऐसे भी हैं जो कैट के साथ डेट कर रहे थे पर शादी की बात आते ही उन्होंने अपना मुंह मोड़ लिया।

katrina randbir alia

रणवीर को कटरीना बेहद प्यार करती थीं, पर शादी की बात आते ही रणवीर ने बदल लिया रास्ता

एक्ट्रेस कटरीना कैफ कि शादी तो विक्की कौशल से हो गई हो पर सबसे ज्यादा उनके और रणवीर कपूर के प्यार के चर्चे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दिन की कटरीना और रणवीर कपूर 3 साल से भी ज्यादा रिलेशन में रहे थे पर फिर कुछ ऐसा हुआ कि उनके रिश्ते ने आखरी सांस ले ली।

कहते हैं कि पहले प्यार की बात ही कुछ और होती है। तो बता दिन कटरीना के पहले प्यार विक्की कौशल नहीं बल्कि रणवीर कपूर थे जिनके साथ उनका 3 साल लंबा रिलेशन चला। वे एक दूसरे से प्यार करते थे और इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती थीं। अब आप सोचेंगे की फिर यह रिश्ता टूट क्यूं गया ? । तो बता दें इस 3 साल लंबे रिश्ते को रणवीर ने यह कह कर तोड़ दिया कि यह रिश्ता उनकी मा को पसंद नहीं है। ऐसा बहाना मार रणवीर ने रिश्ता तोड़ दिया फिलहाल वे आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Facebook Comments Box