मनोरंजन

2022 के अंत तक करेंगे रणबीर-आलिया शादी, और 2037 में हो जाएंगे एक दूसरे से अलग

ranvir kapoor

क्रिटिक कमाल आर खान अक्सर अपनी बेतुकी बातों और बिना हाथ पैर के बयानों को ले कर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा ही बिना सर पैर के केकेआर ने आलिया और रणवीर कपूर को लेकर भी एक बयानबाज़ी कर दी।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt will marry in 2022, not in December 2021 |  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल दिसंबर में नहीं करेंगे शादी, 2022 में ही  लेंगे सात फेरे - Dainik Bhaskar
ranvir alia

आपको बता दें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही एक साथ फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर- आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। बता दें कि फ़िल्म मौजूदा परेशानी की वजह से कई बार तय तारीख से टल चुकी है। फ़िल्म से जुड़े फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।
रणवीर और आलिया रिलेशन में भी हैं। वे कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं ।आलिया और रणवीर की शादी कर लेना का भी खबर खूब सुर्खियों में है।

ऐसे में केकेआर ने अपनी भविष्यवाणी का को धंधा चालू किया उसके मुताबिक वे दावा करते हैं कि आलिया और रणवीर की शादी 2022 से पहले हो जाएगी पर उनका तलाक भी 2037 से पहले पहले हो जाएगा।
ट्वीट करते हुए कमाल राशिद खान ने लिखा – अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो जाएगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे।’ जिसका मतलब है कि केआरके के मुताबिक 2037 से पहले रणबीर, आलिया एक दूसरे से अलग हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें  अब गौरी 'खान' को याद आया हिंदुत्व, बेटा के लिए माँ दुर्गा के नाम छोड़ा चीनी और मिठाई।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top