ट्रांस्पैरेंट ड्रेस पहन घर ने निकलीं रकुल प्रीत सिंह हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, नजर आई आरपार की शुद्धता

बॉलीवुड: रकुल प्रीत सिंह ने यूं तो अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्मों से की थी, पर अजय देवगन की ‘दे दे प्यारी दे’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। रकुल इनदिनों फिल्मों से ज्यादा इंटरनेट पर पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से लाग लगाती हैं। हाल ही में रकुल प्रीत की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो ऊप्स मोमेंट की शिकार होतीं नजर आ रहीं हैं।

ऊप्स पल का हुयी शिकार

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट वन पीस पहना हुआ है। पोशाक इतनी पारदर्शी थी कि रकुल ने ध्यान नहीं दिया और जैसे ही प्रकाश गिरा, क्रॉस की पवित्रता दिखाई देने लगी। ड्रेस में एक्ट्रेस के अंडरगारमेंट्स साफ नजर आ रहे थे। शायद रकुल को इस बात की जानकारी थी, क्योंकि वह जल्दी-जल्दी कार में बैठ गई।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रकुल ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराईयाँके टाइटल सॉन्ग पर अपना वीडियो शेयर किया था. इस गाने पर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ स्टिल तस्वीरें डाली हैं. इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, अपने और अपनों के प्यार में होना हर सुबह को जागने लायक बनाता है। गहराई मोड। एक्ट्रेस के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. इसके साथ ही फैन्स ने कमेंट कर जमकर रिएक्शन दिया।

बता दें कि कुछ दिन पहले रकुल प्रीत सिंह के बर्थडे के मौके पर पुराने एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. जैकी ने एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए फैन्स को ये खुशखबरी दी. इस फोटो में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे थे.

rakul preet singh
rakul preet singh

पोस्ट को शेयर करते हुए जैकी ने लिखा- जब तुम साथ नहीं हो तो दिन अधूरे लगते हैं, सबसे स्वादिष्ट खाना भी तुम्हारे बिना खाने में मजा नहीं आता। मैं दुनिया के सबसे खूबसूरत व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा हूं, दुनिया मेरी है। भगवान आपको हर दिन आपकी मुस्कान की तरह खूबसूरत बना दे..हैप्पी बर्थडे माय लव..