BF आदिल से शादी पर राखी का छलका दर्द, बोलीं- लोग कहते हैं राखी सावंत को बहू बनाकर लाओगे तो तुम्हारी बहन से…

सोशल मीडिया या इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथ-साथ प्रिंट मीडिया में भी बेबाकी से हर मुद्दे पर बोल्ड राय देने वाली राखी सावंत का एक ऐसा वीडियो आया है जो हर संवेदनशील इंसान को भावुक कर देगा। राखी सावंत के वीडियो उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की बहन से जुड़ा हुआ है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा कि उनके कारण आदिल खान के बहन की शादी नहीं हो पा रही है।

Rakhi's pain on marriage with Adil
BF आदिल से शादी पर राखी का छलका दर्द

अभिनेत्री ने भावुक होते हुए आदिल खान के बहन की शादी ना हो पाने का दोष खुद पर ले लिया। मालूम हो कि समाज या फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हर मुद्दों पर बिंदास राय के लिए मशहूर राखी सावंत का कभी ऐसा भावुक कर देने वाला वीडियो सामने नहीं आया। लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए रखने वाली राखी सावंत उस समय एक बार फिर जोर शोर से चर्चा में आई थी जब बिग बॉस के एक सीजन में भजन गायक अनूप जलोटा और मॉडल जसलीन माथारू के रिलेशनशिप की खबरें उड़ी थीं।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

आपने एक्ट्रेस को पालक अभी इतने भावुक अंदाज में नहीं देखा होगा, लेकिन आदिल खान से शादी को लेकर अभिनेत्री के मन में एक डर भी हैं जो उन्हें काफी परेशान कर रहा है। एक टीवी शो में होस्ट सिद्धार्थ कन्नन ने जब राखी सावंत से आदिल खान के घर की बहू बनने के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगर मैं आदमी से शादी कर लेती हूं तो उनके बहन की शादी नहीं हो पाएगी। लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मैंने बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं।

लेकिन मुस्लिम लड़कियों ने भी तो फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं उन्हें कोई कुछ क्यों नहीं कहता?’ राखी सावंत ने आगे कहा कि ‘आदिल खान जब भी अपनी बहन के लिए लड़का ढूंढने के लिए अपने जान पहचान वालों के घर जाता है तो मेरी वजह से उसे ताने सुनने पड़ते हैं।’ बता दें कि अगर राखी सावंत की आदिल खान से शादी होती है तो यह उनकी दूसरी शादी होगी तब की पहली शादी उन्होंने साल 2019 में रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से की थी, लेकिन कुछ ही महीने बाद दोनों अलग हो गए थे।

Facebook Comments Box