Rashami Desai के तलाक पर इतनी बुरी बात बोल गईं Rakhi Sawant, यूजर्स बोले- शर्म करो

Copy

एक्ट्रेस रश्मि देसाई(Rashmi Desai) ने अपने टीवी शो उतरन के को-स्टार नंदीश संधू (Nadish Sandhu) से साल 2012 में उन्होंने शादी कर ली। लेकिन साल 2015 में तलाक लेकर दोनों एक दूसरे से अलग भी हो गए। बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई से जब इस तलाक के बारे में बातें की गई तो रश्मि फुट फुट कर रोने लगी। इसी वजह से अब राखी सांवत (Rakhi Sawant) को जमकर ट्रॉल किया जा रहा है।

राखी ने ही पूछा था तलाक पर सवाल

टास्क के बाद राखी ने रश्मि से उनके तलाक पे सवाल किया tah जिसपर रश्मि ने कोई जवाब नहीं दिया तब राखी ने दोबारा यह सवाल किया जिसके बाद रश्मि अपने आंखों के आंसू रोक नहीं पाई। रश्मि ने कहा कि यह ऐसी चीज है जिसपर वह बात करना पसंद नहीं करती हैं खासकर टेलीविजन पर तो बिल्कुल ही नहीं क्यूंकि यह बात दोनों को प्रभावित कर सकती है। हम जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और मै फिर से उसपर कीचड़ नहीं उछालना चाहती हूं।

Bigg Boss 15 Rakhi Sawant will introduce her husband Rashami Desai and  Devoleena Bhattacharjee will give a shock to the contestants -  Entertainment News India » Jsnewstimes

राखी फिर बेडरूम में जाती हैं और उमर रियाज़ से कहती हैं कि रश्मि को उनके निजी जिंदगी पर पूछताछ करने में कोई परेशानी नहीं थी। इसके अलावा राखी ने कहा कि रश्मि ने उन्हे सलाह देने से पहले तो कभी नहीं सोचा। बहुत सयानी है, ढेर सयानी है रश्मि देसाई।

बता दें पुल एरिया के पास बैठ कर रश्मि देसाई खूब रोई। बाद में उमर और रश्मि को बात करते देखा गया। रश्मि ने बताया कि अचानक से तलाक के बारे में सुनकर उन्हे बहुत दुख पहुंचा। उन्होंने आगे बताया कि पहले वो उमर से भी डरती थीं। जिसके बाद उमर ने बताया कि वास्तव में वो उन्हे पसंद करते हैं।

आपको बताते चलें इस मामले में रखी सांवत को जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। ट्विटर पर लोग शर्म करो राखी सांवत जैसे हैशटैग यूज कर रहे हैं। और राखी कि बदतमीजी कि वजह से उन्हे जमकर ट्रॉल किया जा रहा है। कुछ लोग राखी को अपनी शादी बचाने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ का कहना है कि राखी को दूसरों के दुख देखकर खुशी होती है।

Facebook Comments Box