Rakhi Sawant : भरी महफिल में करण सर-करण सर करती रहीं राखी सावंत, करण जौहर ने की ऐसी हरकत

राखी सावंत एंटरटेनमेंट दुनिया के एक जानी-मानी हस्ती हैं और उन्हें हर कोई जानता है. वह अपने फैंस को भी इंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और उनके फैंस भी हमेशा राखी सावंत को बहुत प्यार करते हैं. राखी सावंत अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर काफी सुर्खियों में छाई रहती हैं. राखी सावंत आजकल दुबई के बिजनेसमैन आदिल दुरानी को डेट कर रही हैं. ऐसे में राखी सावंत काफी पार्टियों में भी जाती रहती हैं. ऐसे ही वह एक पार्टी में पहुंची थी, जहां कई सारे स्टार्स ने शिरकत की थी.

Karan Johar did such an act with Rakhi Sawant
भरी महफिल में करण सर-करण सर करती रहीं राखी सावंत

इसमें कई सारे बड़े बड़े स्टार थे जिन्होंने राखी सावंत के साथ सेल्फी खिंचवाई और कैमरे के सामने पोज भी दिए. इस पार्टी में जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर भी आए थे लेकिन करण जौहर ने राखी सावंत को बुरी तरीके से इग्नोर कर दिया. राखी उन्हें करण सर!! करण सर!! भी कहती रही लेकिन उन्होंने राखी सावंत पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया. अब उनके इस बिहेवियर के बाद नेटिजंस करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री का ऊप्स मोमेंट्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 👈🏿

लोग इनके बारे में काफी कुछ कह रहे हैं. यूजर्स करण जौहर को बातें सुनाते हुए कह रहे हैं कि, “यह बड़ा घमंडी आदमी है.” वही वह कह रहे हैं कि “यह कौन सा बड़ा अच्छा इंसान है, जो राखी सावंत इसके साथ फोटो खिंचवाये, यह राखी सावंत के लायक नहीं है.” एक यूजर कह रहे हैं कि यह नेपोटिज्म का मारा है.” ट्रेलर्स की खरी-खोटी सुनने के बाद अब करण जौहर ने चुप्पी साध ली है.