राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा में हुई कैटफाइट, राखी ने साजिद खान का लिया पक्ष, शर्लिन का उड़ाया मजाक 

राखी सावंत हमेशा से ही अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह हमेशा ही अपने फैंस को इंटरटेन करती हैं लेकिन इस बार वह शर्लिन चोपड़ा का मजाक उड़ाने की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. राखी सावंत काफी बेबाक हैं और मजाकिया अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. आए दिन उनके वीडियोस वायरल होते हैं जिनके जरिए वह फैंस को हंसाने का काम करती हैं. 

Catfight between Rakhi and Sherlyn
राखी ने साजिद खान का लिया पक्ष, शर्लिन का उड़ाया मजाक 

मगर इस बार वह शर्लिन चोपड़ा का मजाक उड़ा रही है. इन दिनों बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. ऐसे में सलमान खान ने भी चुप्पी साध ली है और तमाम विरोध के बाद भी मेकर्स ने साजिद खान को घर से बाहर नहीं निकाला है. इन्हीं सबके बीच एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा जो राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में विक्टिम बनकर सामने आई थी. उन्होंने साजिद खान पर कई तरीके के आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनके कई सारे वीडियोस भी आ रहे हैं जिसमें वह पुलिस द्वारा उनकी शिकायत दर्ज न करने पर पुलिस वालों पर भी आरोप लगा रही हैं.

वह मीडिया के सामने रोती हुई भी नजर आ रही है. अब राखी सावंत ने उनके इस वीडियो का मजाक उड़ाते हुए रिएक्शन दिया है और साजिद खान को अपना भाई बताया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत शर्लिन चोपड़ा का मजाक उड़ा रही है और बाद में उन्हें पब्लिसिटी स्टंट बताती हैं. राखी सावंत ने यहां तक दावा किया कि साजिद खान बेकसूर है और शर्लिन की बात कोई नहीं सुनेगा. इसलिए वह अपना यह ड्रामा बंद कर दें. शर्लिन चोपड़ा #meetoo के आरोपी साजिद खान के बिग बॉस 16 में होने से काफी गुस्सा है. उन्होंने बिग बॉस के निर्देशक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है.