Bollywood

कृष 4 के सबसे बङे कलाकार को हुआ गले का कैंसर, इस लिए फिल्म शूटिंग हो गया था बंद फिर ..

Loading...

राकेश रोशन की खराब सेहत के चलते बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कृष-4’ का काम अटक गया था, लेकिन अब खुद रितिक रोशन ने इस बात की पुष्टि की है कि इस फिल्म पर दोबारा काम शुरू हो गया है। अभिनेता रितिक के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। उनकी फिल्मों ‘सुपर
30′ और ‘वॉर’ फिल्मों को लगातार कामयाबी मिली है। गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में रितिक के पिता राकेश रोशन को गले में कैंसर होने का पता चलने के बाद ‘कृष-4’ का काम अटक गया था।

एक सूत्र ने बताया है कि राकेश रोशन को सर्जरी करवानी पड़ी थी। चूंकि अब उनकी सेहत में सुधार है, तो फिल्म का काम भी पटरी पर आ गया है। स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है। अब
कास्टिंग को लेकर मंथन चल रहा है। ‘वॉर’ की सुपर-डुपर सफलता के बाद अब उनकी कोशिश रहेगी कि इस फिल्म को और भी शानदार-जानदार एक्शन के -साथ पेश किया जाए। अतः फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये से अधिक हो सकता है। रितिक ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ‘यह फ्रेंचाइजी हमारे दिल के बेहद करीब है।

लिहाजा, पिता का स्वास्थ्य खराब होने पर हमने कुछ समय के लिए इसका काम रोक
दिया। अब वह स्वस्थ होकर नए जोश के साथ काम करने को तैयार हैं, तो हमने भी काम शुरू कर दिया है।’ रितिक का कहना है कि चूंकि ‘कृष-4’ बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है, इसलिए तमाम चीजें तय करनी हैं। इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

Loading...

Most Popular

Loading...
Loading...
To Top