Bigg Boss 15 में दो बार भूत देख चुके हैं राजीव अदातिया, बोले- एक छोटी बच्ची मेरे पास….

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को भूत दिखाई देते हैं। ऐसे बहुत दी घटना हुई जिसे सुन आपके होश उड़ जायेंगे। बिग बॉस सीजन 15 से बाहर हो चुके राजीव अदातिया ने बताया कि घर में उन्होंने कुछ बहुत भयावह देखा। एक इंटरव्यू में राजीव ने बताया कि बिग बॉस के घर के अंदर 2 बार भूत देखे गए हैं। अब इन बातों को सुनकर आपको भी लगेगा कि बिग बॉस का घर भूतों का घर बन चुका है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में राजीव ने बताया कि घर के अंदर उन्होंने 2 बार भूत देखे जिस वजह से डर के कारण उन्होंने घर में सोने से भी मना कर दिया। उन्होंने बताया उमर, वो, प्रतीक सहजपाल और निशांत घर के अंदर थे। तभी राजीव और निशांत ने घर के अंदर एक छोटी सी बच्ची को देखा। तब वे डर गए और सोचने लगे कि घर में यह छोटा बच्चा कहां से आ गया ?

Bigg boss 15 evicted contestant rajeev adatia experiences paranormal  activity inside the house said i saw a little girl passing by us twice

आगे बताते हुए राजीव ने कहा कि वह हमारे पास से निकल गई, और यह मज़ाक नहीं है, सचमुच बिग बॉस के घर के अंदर भूत है। जिसे मैंने 2 बार देखा है। यह भूत लाइव फीड पर भी आया है। मै रोज छाया देखता था पर इस बार तो हकीकत में हमने एक छोटी बच्ची को पास से गुजरते देख लिया जिसके बाद हमारे रोंगटे खड़े हो गए।

आपको बता दें राजीव और समिता शेट्टी भाई बहन का रिश्ता शेयर करते हैं। ऐसे में राजीव समिता और अपने दोस्त उमर रियाज़ को जीतते देखना चाहते हैं। देवोलीना और राखी सांवत के झगड़े से राजीव खुश हैं। उनका मानना है कि शो अब फाइनल के करीब है तो ऐसे झगड़े और भी बढ़ सकते हैं।

Facebook Comments Box