Rajasthan के नए मंत्री लालू यादव से भी दो कदम आगे निकले कहा- हेमा मालिनी बूढ़ी हो गयी,अब कैटरीना के गालों जैसी बनाएंगे सड़कें

Copy

साल 2005 में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जब रेल मंत्री लालू यादव ने कहा था कि बिहार (Bihar) की सड़कें हो तो हेमा मालिनी (Hema Malini) के गालों के जैसी…. जिसके बाद काफी तब विवाद हुआ था। वैसे इस विवाद से मध्यप्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा, छत्तीसगढ़ के मंत्री कवासी लखमा (Kawasi Lakhma), यूपी के मंत्री राजाराम पांडे भी अछूते नहीं रह। इन लोगों ने भी समय-समय पर सड़कों के साथ हेमामालिनी के गालों को Kawasi Lakhma जोड़कर पर बयान दिए हैं। अब ऐसा ही एक बयान दिया है राजस्थान के सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) ने।

Hema malini

दरअसल, झुंझुनूं के पौंख गांव में प्रशासन गांवों के संग अभियान था, जहां पर पीडब्लूडी के एसई एनके जोशी सड़कों के बारे में जानकारी दे रहे थे। इसी दौरान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने एसई से माइक लिया और बोले कि सड़कें बननी चाहिए… रोड अयां की बणाओ जयां हेमामालिनी का गाल…. अब तो हेमामालिनी बूढ़ी होगी होगी….. मं नयड़ी हीराइना का नाम ही कोनी जाणूं, कुण है… कुण है नयड़ा मं…. कोई कैफ काफ कुणसी है…. कैटरीना कैफ…. कैटरीना कैफ के गालां जयां की सड़क बनणी चाये….

Katrina kaif

हेमा मालिनी के गालों के जैसी लेकिन बाद में खुद ही गुढ़ा बोले कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं। उन्होंने उपस्थित लोगों से पूछा कि आजकल कौन सी अभिनेत्री है। मुझे तो नाम नहीं मालूम। इस पर लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम लिया। इसके बाद गुढ़ा ने कहा कि सुनो एसई साहब, सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए। इसके बाद मौके पर खूब ठहाके लगे।

Facebook Comments Box