Uncategorized

बड़ा खुलासा : शिल्पा शेट्टी से जल्द छोड़ रही हैं राज कुंद्रा का 100 करोड़ वाला घर, अलग होने का लिया फैसला ?

फिल्म और टीवी के अभिनेता अभिनेत्रियों के लिए सुर्खियों में बनना कोई बड़ी बात नहीं है. यह लोग आए दिनो कोई ना कोई बात को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. राज कुंद्रा का नाम आजकल सोशल मीडिया के साथ-साथ टीवी और समाचार चैनलों पर भी खूब देखने और सुनने को मिल रहा है. आपको बता दें कि राज कुंद्रा को पिछले दिनों पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाने और ऐप पर अपलोड करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा के बारे में जैसे यह खबर वायरल हुई सारे लोग हैरान रह गए. शिल्पा शेट्टी के ऊपर इस बात को लेकर फैंस ने कई सारे सवाल खड़े कर दिए. शिल्पा शेट्टी के फैन शिल्पा शेट्टी से लगातार यह सवाल किए जा रहे थे कि आखिर कैसे जब राज कुंद्रा पोर्न वीडियो बनाते थे तो उन्हें इस बात के बारे में भनक नहीं लगी?

आपको बता दें कि राज कुंद्रा वाले केस के बाद से शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया और टीवी से काफी दूरी बना ली है. उन्हें इस बात का ऐसा सदमा लगा था कि उन्होंने अपने रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ को भी त्याग दिया था. लेकिन फिर से वह अपनी शो में लौट आई है. सूत्रों की माने तो शिल्पा शेट्टी के ऊपर राज कुंद्रा द्वारा किए गए हरकतों का काफी गहरा असर पड़ा है.

हाल ही में मिले सूत्रों के अनुसार अब शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा से अलग होने के बारे में सोच रही है. शिल्पा शेट्टी अब अलग घर में शिफ्ट होने का सोच रही है और साथ ही साथ उन्होंने यह बयान दिया है कि उसे राज कुंद्रा द्वारा किए गए काम के बारे में बिल्कुल भनक नहीं थी.

शिल्पा से शादी से पहले खरीदा था राज करोड़ ने यह घर– आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी अभी जिस घर में रहती है उस घर को राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के लिए शादी से पहले खरीदा था. इस घर की मौजूदा कीमत 100 करोड़ रुपए हैं. शिल्पा शेट्टी इस घर में अपनी मां और बहन के साथ रहती है. लेकिन शिल्पा शेट्टी द्वारा एकाएक इस घर को छोड़ने का फैसला एक बहुत बड़े फैसले की तरफ इशारा कर रहा है.

सोशल मीडिया पर हुई थी इमोशनल-

बताते चलें कि ‘सुपर डांसर शो’ में लौटने के बाद शिल्पा शेट्टी ने फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं , शिल्पा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है . यह पोस्ट किसी किताब का एक पन्ना है, इस पोस्ट में जिंदगी के गलतियों के बारे में लिखा गया है , टॉर्च में यह लिखा गया है कि गलतियां उस कर्ज की तरह होती है जिसे हमें जीवन भर चुकाना पड़ता है .बिना गलतियों के हम अपनी लाइफ को इंटरेस्टिंग नहीं बना सकते.. लेकिन हमें उन गलतियों को करने से पहले यह जरूर सोचना चाहिए कि वह गलतियां किसी का दिल ना दुखाए.

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को इस केस में मुंबई हाई कोर्ट से झटका मिला है, राज कुंद्रा को अभी भी इस केस में जमानत नहीं मिल पाई है. शिल्पा शेट्टी अब धीरे-धीरे इस सदमे से बाहर निकलने का कोशिश कर रही है और वह फिर से अपने रियल लाइफ में धीरे-धीरे लौट रही है.

Jyoti Mishra

Leave a Comment

Recent Posts