अपने ही बयान पर राहुल गांधी का ट्वीट, ‘हिंदुत्वादी मुझ पर वार करेंगे, मैं नहीं डरता’

Copy

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अब वोट के लिए हिन्दू कार्ड खेलने लगे हैं। जयपुर की एक रैली में उन्होंने कहा कि भारत हिन्दुओं का देश है, हिंदुत्ववादियों का नहीं और अब हिन्दू राज वापस लाना है। साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 7 साल में उन्होंने और उनके कुछ मित्रों ने देश को बर्बाद कर दिया है।

अपने ही बयान पर राहुल गांधी का ट्वीट, - Mandal News
rahul gandhi

राहुल गांधी ने जयपुर की रैली में कहा कि मैं हिंदुत्ववादी नहीं बल्कि हिन्दू हूं । उन्होंने कहा कि यह देश हिन्दू का है, हिंदुत्ववादियों का नहीं ।महंगाई हटाओ रैली में राहुल ने कहा कि देश में महंगाई है , दर्द है तो यह सब हिंदुत्ववादियों ने किया है। वे हर हाल में बाद सत्ता चाहते हैं। आगे हिन्दू और हिंदुत्ववादी शब्द का अंतर बताते हुए उन्होंने कहा कि जैसे 2 शरीर की एक आत्मा नहीं हो सकती वैसे ही 2 शब्द एक अर्थ नही हो सकते । यह दोनों शब्द बिल्कुल अलग है।

राहुल गांधी संबोधन में कहा कि असली हिंदू वहीं है जो सबको गले लगाता है, किसी से नहीं डरता और हर धर्म का सम्मान करता है। आगे उन्होंने कहा कि अब हिदत्ववादियों को निकालना है और हिन्दू राज वापस लाना है। पीएम पर तंज कसते हुए राहुल ने यह भी कहा कि देश को जनता नहीं बल्कि 3-4 पूंजीपति चला रहे हैं और हमारे पीएम उन पूंजीपतियों के काम कर रहे हैं।

Facebook Comments Box