Politics

इधर मोदी को घेर रहे थे राहुल गांधी, उधर अचानक कांग्रेस के लिए आ गई ये बुरी खबर

Advertisement

दिल्ली में चुनाव का माहौल है, इस वजह से भाजपा और कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता आमने -सामने आ गए हैं। इस वजह से दोनों तरफ से नेताओं की जुबानी जंग शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी भी एक-दूसरे पर जमकर सियासी वार करते हुए नजर आ रहे हैं। दिल्ली चुनाव की वजह से राहुल गांधी इधर नरेंद्र मोदी को घेर रहे थे, वही अचानक कांग्रेस के लिए यह बुरी खबर सामने आ गई है।

राहुल गांधी नरेंद्र मोदी को गुरुवार को मोदी के भाषण सुनकर राहुल गांधी संसद से बाहर निकले पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया, इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि मोदी का भाषण तो बहुत लंबा था, लेकिन इस दौरान उन्होंने मुद्दे की बात नहीं कि, राहुल बोले कि मोदी देश के युवाओं की असली समस्या बेरोजगार पर एक शब्द भी नहीं बोले, इस पर उन्हें गंभीरता से सोचना चाहिए था।

यह भी पढ़ें-  why BJPs oldest ally Akali Dal walks out of NDA | 9 दिन में क्यों छूट गया अकाली दल का NDA से 22 साल का साथ, INSIDE STORY

इधर राहुल गांधी कांग्रेस मोदी को घेर रहे थे, उधर कांग्रेस के लिए यह बुरी खबर आ गई, यह खबर राजस्थान से आई है जहां धोद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक परसराम मोरदिया गंभीर हादसे का शिकार हो गए, और वह सीकर में एसयूवी में जा रहे थे।

अचानक उनकी गाड़ी पलट गई इसमें उनके पैरों में गंभीर चोट आई है, और उनको जयपुर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं उनके अलावा तीन और लोग भी घायल हुए हैं।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top