राधिका आप्टे ने इस एक्टर से पूछा था, हमें से’क्स करते देख तुम्हारी बीवी गुस्सा तो नहीं होगी

Copy

इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस राधिका ऑप्टा अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने दम पर यह मुकाम हासिल किया है। ऑपटा की फिल्मों औरों से अलग होती हैं और दर्शकों पर अपनी एक छाप छोड़ जाती हैं। एक्ट्रेस की ऐसे ही फिल्म पार्च्ड थी । यह फिल्म अपने अलग अंदाज के कंटेंट और फिल्मांकन की वजह से कई दिनों तक मशहूर रही थी। इस फिल्म का निर्देशन लीना यादव ने किया था। आपको बता दें दर्शकों के साथ ही साथ फिल्म समीक्षक भी इस फिल्म। की तारीफ करते नहीं थक रहे थे। फिल्म में राधिका के कई सीन उस वक़्त सुर्खियों में रहे थे। एक सीन में राधिका को आदिल हुसैन के सामने अपने सारे कपड़े निकालने थे। हाल ही में आदिल ने एक इंटरव्यू में इस सीन को लेकर कई सारी बातें बताई।

इंटरव्यू में आदिल ने बताया कि राधिका ने खुद को कला के प्रति समर्पित कर दिया है। और लोगों को इसे समझना चाहिए। वे आगे कहते हैं कि मेरे और उनके जैसे लोगों के लिए चार लोगों की बातें नहीं बल्कि काम मायने रखती है।

Adil asked Radhika Apte about her boyfriend before saying Yes for scene |  NewsTrack English 1

उन्होंने बताया कि उस सीन में उन्होंने लगभग अपने सारे कपड़े खोल दिए थे। और ऐसे सीन में उन्हे कोई परेशानी नहीं होती है। अगर किसी इंसान की जटिलता को दर्शाना और दर्शकों तक पहुंचना हो तो ऐसे सीन डालना बहुत जरूरी हो जाता है। आदिल ने अपनी बीवी के बारे में भी बताया की उन्हे भी इस सीन से कोई परेशानी नहीं है। आदिल कहते हैं कि उनकी पत्नी काम की इज्जत करती हैं और अपने पति कि संवेदनशीलता पर उन्हे पूरा यकीन है।

आदिल ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि इस सीन में रोल करने से पहले वे क्या बातें कर रहे थे। आदिल हुसैन ने राधिका ऑपटा से पूछा था कि यह सीन अगर तुम्हारा बॉयफ्रेंड देखेगा तो क्या सोचेगा? इसपर राधिका ने बताया कि वो शादी शुदा हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने सवाल पलट कर आदिल से पूछा अगर तुम्हारी पत्नी देखेगी तो क्या सोचेगी ?तब आदिल ने बताया कि ऐसे सीन से उनकी बेगम परेशान नहीं होती।

Facebook Comments Box