हिंदी में “पुष्पा” हिट अल्लू अर्जुन के कारण नहीं हुई बल्कि इस बॉलीवुड एक्टर के कारण हुआ

Copy

बॉलीवुड: पिछले महीने आयी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. पुष्पा के हिंदी वर्जन ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है, वहीं इसने इन्टरनेट प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर भी अपना कमाल दिखा दिया है. हिंदी वर्जन में पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन को अंधाधुंध हिंदी बोलते देखा जा सकता है. लेकिन आप जानते हैं कि साउथ में बनी के नाम से मशहूर अल्लू अर्जुन की ये आवाज उनकी नहीं है.

ये है बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े की आवाज। बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने गोलमाल सीरीज, दूर, ओम शांति ओम जैसी फिल्मों में काम किया है। ‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन की अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।

श्रेयस तलपड़े काफी समय से फिल्मी पर्दे से लापता हैं। हालांकि उन्हें बॉलीवुड में उनके काम के लिए सराहा गया था। इस बारे में श्रेयस ने एक साक्षात्कार में बताया कि बॉलीवुड के कुछ अभिनेताओं ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि वे उनके साथ काफी असुरक्षित महसूस करते थे।

Theatre helped me grow: Shreyas Talpade

अभिनेता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ 10 फीसदी लोग ही सही होते हैं, जो ईमानदारी से किसी का समर्थन करते हैं। साथ ही श्रेयस ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके पास खुद की मार्केटिंग करने का हुनर ​​नहीं है और इसी वजह से वह बॉलीवुड में कुछ खास हासिल नहीं कर पाए। हालांकि, उन्होंने हमेशा इस बात पर विश्वास किया है कि उनका लोकप्रिय होना नहीं बल्कि उनके काम को लोकप्रिय होना चाहिए।

Facebook Comments Box