रुबीना दिलैक को प्रोड्यूसर ने लगाया ऐसा चूना, बेचने पड़े थे कार और मकान

टीवी की बॉस लेडी रुबीना दिलैक (Rubina Dillaik) के साथ कुछ ऐसा हो गया था कि उन्हे अपनी दो कार और मकान तक को बेचना पड़ गया था । उनके साथ गजब कि धोखा धरी हो गई थी जिसके बारे में रुबीना ने खुद एक इंटरव्यू में बताया । उन्होंने बताया कि वो किस तरफ तकलीफ से गुजरी थीं।

Rubina Dilaik Was Duped Of Massive 16 Lakhs By A Producer: "I Had To Sell  Off My House"
Rubina Dillaik

फ्रॉड के बारे में बताते हुए रुबीना ने कहा कि यह मामला साल 2011 के पेमेंट से जुड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि उनका पेमेंट बकाया था। जब 9 महीने तक उन्हे उनका काम का पेमेंट नहीं मिला तब उन्होंने निर्माता से मिलने की रिक्वेस्ट की ताकि उनसे पूछ सके कि ऐसा क्यों हो रहा है ?

रुबीना ने आगे बताया कि 2011 में उनकी अपलिंक की कीमत 16 लाख थी । लेकिन सच बताऊं तो यह सच नहीं था। उन्होंने कहा कि 9 ऐसी घटनाओं का जिक्र रिकॉर्ड में किया गया जो बिल्कुल भी सच नहीं था। एक घटना के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मड आइलैंड पर शूट के वक़्त उन्हे एक कीड़े ने काट लिया था। इस वजह से उन्हे 2 से 3 घंटे तेज बुखार रहा और उनके शॉपिंग शेड्यूल से 1.40 लाख रुपए काटे गए जो एक्ट्रेस को अपनी जेब से देना पड़ा।

बेचना पड़ा घर और कार

रुबीना ने कहा कि उस वक़्त उनके पास दो घर थे जिसे बेचना पड़ा था। साथ ही बीएमडब्लू और मरसरिज जैसी लक्सिरस कार भी बेचनी पड़ गई थी। रुबीना ने कहा कि वो चिंता में नहीं रहना चाहती थीं जिस वजह से उन्होंने घर और कार बेचने का फैसला ले लिया ।

बिग बॉस 14 की विनर थीं रुबीना

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर लीं थीं। शो के शुरुआत में ऐसा लगा कि रुबीना की शो पे कुछ समझ ही नहीं आ रहा , उन्होंने खुद भी ऐसा कहा था पर बाद में रुबीना ऐसा गेम खेला की खिताब अपने नाम कर लिया।

Facebook Comments Box