प्रियंका का खुलासा : निक जोनस ने दिया धोखा, निक को एक गंभीर बीमारी और रातों को..

Copy

प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग खूबसूरती और अदा के जलवों के चर्चे बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड तक हैं। प्रियंका के केवल एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड हैं, जो देश का नाम लगातार ऊँचा कर रही है। प्रियंका के चाहने वालों की फेहरिस्त दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं। अभिनेत्री भी अपने चाहने वालों का ख्याल रखना अच्छे से जानती है उनके साथ जुड़े रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा शेयर कर दिया है। जिसे उनके चाहने वाले जानना तो चाहते हैं, लेकिन पूछ नहीं सकते।

Priyanka Chopra and Nick Jonas

प्रिंयका निक जोनस से शादी के बाद निक की फैमिली के साथ लॉस एंजेलेस में ही शिफ्ट हो गयी हैं। प्रिंयका-निक साथ बेहद खुश हैं। लेकिन अभी हाल ही में प्रिंयका ने दोनों की जिंदगी से जुड़े जो खुलासे किए हैं, उन्हें सुनकर हर कोई हैरान-परेशान है। प्रिंयका के अनुसार उनके पति निक जोनस उन्हें रात भर सोने नहीं देते। बकौल प्रियंका कभी- कभी उन्हें काफी देर तक जगना पड़ता है। जिसका कारण कुछ और नहीं बल्की निक जोनस की डाइबटीज़ की प्रॉब्लम है। इस वजह से उन्हें काफी दिक्कत होती है।

Nick Jones

वैसे तो निक अपनी हेल्थ का बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं लेकिन फिर भी मुझे रात को जग- जग कर उनकी हैल्थ कंडीशन चेक करना पड़ता है। प्रिंयका के इस खुलासे के बाद से लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं कि वो अपने पति निक का काफी ध्यान रखती हैं। वो बताती हैं, निक जोनस अपना शुगर लेवल पहले से ही चेक कर के रखते हैं और इसका पूरा ख्याल रखते हैं कि रात को शुगर लेवल न बढ़ जाए। इसके लिए वे सारे प्रिकॉशन्श लेते हैं। लेकिन फिर भी प्रियंका रात में कई बार उन्हें चेक करती हैं।

Facebook Comments Box