प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश पुलिस को सिखाया कानून, बोली -हिम्मत है तो छू कर दिखाओ, मैं सब कानून जानती हूं

उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी को अरेस्ट करने का मामला अब तूल पकड़ रहा है. कांग्रेस प्रियंका गांधी के रेस्ट होने के बाद लगातार प्रदर्शन कर रही है. आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी प्रियंका गांधी जा रही थी
तभी सोमवार सुबह 5.30 बजे पुलिस ने सीतापुर में हिरासत में ले लिया. प्रियंका गांधी को अरेस्ट करने के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा और पुलिस के बीच का से ज्यादा कहासुनी हुई . प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उन्हें भी कानून के बारे में अच्छी तरह पता है और पुलिस उन्हें बिना किसी वारंट के गिरफ्तार नहीं कर सकती.

प्रियंका ने उन्हें रोकने वाले पुलिस अफसर सी ओ बिसवां यादवेंद्र यादव और महिला दरोगा मधु यादव से बहस हुई . उनपर जबरन घसीटने के आरोप लगाया गया.उन्होंने कहा महिला से बात करना सीखो.

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकुनिया इलाके में रविवार को काफी बड़ी हिंसक झड़प हुई जिसमें 4 किसानों की मृत्यु हो गई. आपको बता दें कि इसमें चार बीजेपी नेता भी मारे गए हैं.

लखीमपुर खीरी पहुंचने से पहले ही अब प्रियंका गांधी को सुबह लगभग 5:30 बजे हरगांव थाना क्षेत्र इलाके में हिरासत में ले लिया गया. रात 12:00 से लेकर सुबह 5:30 तक प्रियंका और प्रशासन में लुका-छुपी का खेल चला था. प्रियंका को फिलहाल पुलिसवाले सेकंड बटालियन गेस्ट हाउस में ले गए हैं.

पुलिसवालों को प्रियंका ने फटकारा-

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा कह रही हैं कि , ‘जिस तरह आपने मुझे धक्का मारा, जबरन ले जाने की कोशिश की वह फिजिकल असॉल्ट, किडनैप की कोशिश, किडनैप की धाराओं में आता है. मैं सब समझती हूं, छूकर दिखाओ मुझे. जाकर अपने अफसरों से, मंत्रियों ने वारंट लाओ, ऑर्डर लाओ.’ प्रियंका आगे कहती हैं, ‘अरेस्ट के लिए महिलाओं को आगे मत करो. प्रियंका गांधी वाड्रा ने यह भी कहा है कि पहले औरतों से बात करने का तमीज सीखो.

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रियंका गांधी वाड्रा की अरेस्ट होने के बाद लगातार प्रदर्शन कर रही है. आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश आ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि किसानों पर भाजपा काफी ज्यादा अत्याचार कर रही है.

Facebook Comments Box