Priyanka Gandhi ने PM Modi पर सीधा निशाना साधा कहा- इधर-उधर की बाते न करे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त को काले कपड़े पहनकर कांग्रेस नेताओं द्वारा किए गए देशव्यापी बवाल पर निशाना साधा है. काली पोशाक को लेकर सियासत गरमा गई है. कांग्रेस नेताओं पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से निराशा का युग खत्म हो जाएगा.

Priyanka Gandhi targeted PM Modi directly
Priyanka Gandhi ने PM Modi पर सीधा निशाना साधा

वे जो कुछ भी करते हैं, जनता उन पर भरोसा नहीं करेगी,” कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के ताने के जवाब में ट्वीट किया। प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा, ‘नरेंद्र मोदी जी, इधर-उधर की बात मत करो, बताओ महंगाई बढ़ाकर तुमने क्यों लूटा, लोग काले कपड़ों से मूर्ख नहीं बनते, आपके नेतृत्व का सवाल है.

हाल ही का ट्वीट :-

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भी काले कपड़ों में तस्वीर शेयर कर पीएम मोदी पर हमला बोला. जयराम रमेश ने एक ट्वीट में लिखा, “वे काला धन लाने के लिए कुछ नहीं कर सके, अब वे काले कपड़ों को लेकर बेवजह मुद्दा बना रहे हैं। देश चाहता है कि प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं के बारे में बात करें, लेकिन जुमला जीवी कुछ भी बोलती रहती हैं।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पानीपत में रिफाइनरी के इंडियन ऑयल 2जी एथेनॉल प्लांट का उद्घाटन किया था, इस दौरान काले रंग की पोशाक पहने कांग्रेस नेताओं ने उन पर तंज कसा था.