प्रियंका चोपड़ा बिना ब्रा ही पहुंच गईं अवॉर्ड फंक्शन, खुली जैकेट में बार-बार बचानी पड़ी लाज

Copy

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अकसर ही सुर्खियों में बनी ही रहती हैं, हालाँकि वो अब बॉलीवुड से दूर हॉलीवुड में अपने प्रोजेक्ट्स में काफी ज्यादा बिजी हैं। मालूम हो की जल्द ही उनकी फिल्म मैट्रिक्स रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं।
जानकारी हो कि प्रियंका (Priyanka Chopra) पिछले कुछ समय से अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के कारण घर से दूर रह रही हैं। इसी कारण से प्रियंका अपने पति निक जोनस के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी शामिल नहीं हो पाई।

Priyanka Chopra Gone Braless In Bafta Award Function 2021 | प्रियंका चोपड़ा  बिना ब्रा ही पहुंच गईं अवॉर्ड फंक्शन, खुली जैकेट में बार-बार बचानी पड़ी लाज  | Hindi News, बॉलीवुड
priyanka chopra

वही प्र‍ियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमे हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स के साथ मैट्र‍िक्स 4, मिंडी केलिंग के साथ एक रोमांट‍िक कॉमेडी, वेड‍िंग थीम्स रियलिटी शो, मां आनंद शीला की बायोप‍िक और फरहान अख्तर की बॉलीवुड मूवी जी ले जरा में काम कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने लुक में किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतरातीं, लेकिन प्रियंका ने उस वक्त तो हद ही कर दी थी, जब वो ब्रालेस होकर एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंच गई थीं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक आउटफिट पहन फैंस को अचंभित करती ही रहती हैं। लेकिन कई बार प्रियंका कुछ ज्यादा ही एक्सपेरिमेंटल हो जाती हैं। एक बार तो एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका बिना ब्रा ही पहुंच गई थीं।

मालूम हो कि इसी साल अप्रैल 2021 में बाफ्ता अवॉर्ड का आयोजन हुआ था। इस अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी। उस फंक्शन में जिसने भी प्रियंका को देखा वो देखता ही रह गया। एक्ट्रेस का अपनी ड्रेस के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट काफी भारी पड़ गया था। वो इस लुक में बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी। उन्हें बार-बार अपनी जैकेट संभालनी पड़ रही थी।

गुलाबी रंग के बंदगला एंब्रायडरी वाले जैकेट के साथ सफेद रंग की धोती पैंट और ब्लैक फुटवियर में प्रियंका (Priyanka Chopra) कहर ढा रही थीं। इस एंब्रायडरी वाले जैकेट के फ्रंट पोर्शन के ऊपर के कुछ बटन के बाद पूरा खुला हुआ था, जो काफी रिस्की फैशन था। लेकिन प्रियंका इस लुक में भी गजब ढा रही थीं और उन्होंने इस हाई-फाई फैशन को पूरे कॉन्फिडेस के साथ कैरी किया था। हालांकि ये बात अलग है कि सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें साझा करते ही प्रियंका टोलर्स के निशाने पर आ गईं और लोगों ने जमकर कमेंट किए।

Facebook Comments Box