प्रियंका चोपड़ा ने खोले अपने बैडरूम सीक्रेट्स बोली -रात भर सोने नहीं देता है निक

Copy

प्रियंका चोपडा और निक जोनस अपने एक इंटरव्यू में अपने बेडरूम से संबंधित खुलासा करते हुए बताया अपने पति निक जॉन्स के कारण रात भर सो नहीं पाती प्रियंका ने इसके पीछे की खास वजह बताई एक्ट्रेस प्रियंका ने अपने पति की डायबिटीज की बीमारी के कारण परेशान रहती हैं. प्रियंका ने कहा पहले पहले तो मुझे कुछ समझ नहीं आता था लेकिन निक अपनी बीमारी को लेकर काफी संवेदनशील रहते हैं. उनको नींद में भी शुगर लेवल पता रहता है.

आज ये एक इंटरनेशनल जोड़ी की बात की जाए तो यह कपल हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है और उनमें से एक हैं. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन्स की जोड़ी हमेशा से ही चर्चा में रही है प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन दोनों का ही कपल प्यारा और खूबसूरत कपल हैं .

फैंस काफी ज्यादा पसंद और प्यार करते हैं इन दोनों के बीच में जो प्यार है वह किसी भी तरह कम नहीं लगता अब आपको बता दें प्रियंका अमेरिका में काम कर रही थी तब दोनों में प्यार हुआ फिर दोनों एक हो गए और शादी कर ली दोनों एक साथ रह रहे हैं .

खुशहाल जीवन जी रहे हैं लेकिन आपको जो बात हम बताने जा रहे हैं आप भी हैरान होंगे शादी के बाद से ऐसी कई रातें हैं जय हो प्रियंका चोपड़ा कई-कई घंटे सो नहीं पाती थी और इसका कारण है निक जॉन्स का डायबिटीज निक्को अब से नहीं काफी लंबे समय से डायबिटीज बीमारी है जिसके चलते हुए उनको काफी परेशानियां रहती हैं एक अपनी हाल को लेकर काफी ज्यादा संवेदनशील हैं .

Rihanna Chopra Nick Jonas

इसी कारण से निक जॉन्स को रात को भी यह मालूम रहता है कि उनका शुगर लेवल कितना है. निक जोनस भी काफी सेंसिटिव हैं. इस कारण से प्रियंका को भी कई बार रात को उठ कर चेक करते रहना पड़ता है कि सब ठीक है या फिर नहीं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति का काफी ध्यान रखती हैं और उनका ख्याल रखने के कारण से उन्हें कई बार रात में चेक करना पड़ता है कि उनके पति निक ठीक है.

Facebook Comments Box