बिस्तर पर प्रियंका चोपड़ा को नहीं मिल पाता निक के साथ सुकून, एक्ट्रेस ने खुद बताई साच्चाई

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से आतीं है जिन्होंने देश ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया में अपने अर्ट का परिचय दिया। हॉलीवुड में भी अपनी बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने पूरी दुनिया का दिल जीत लिया। प्रियंका अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने बेबाक अंदाज़ के वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती है ।

प्रियंका और निक

आपको बता दें कि प्रियंका शादी के बाद से ही अमेरिका के लॉस एंजेल्स में अपनी पति निक जोनस के साथ रह रहीं है। अगर आप प्रियंका को फॉलो करते हैं तो आपने उनके इस बंगले की तस्वीर तो जरूर देखी होगी। इस बंगले में प्रियंका और निक अकेले नहीं रहते बल्कि उनके साथ निक के तीन पेरेंट्स भी रहते हैं। इसके साथ ही प्रियंका को पेट्स पालने का भी काफी शौक है। वे अपने पेट से बहुत प्यार करती हैं और खुद को उनकी मम्मी भी कहती हैं।

Priyanka Chopra Instagram

डायना नहीं सोने देती निक और प्रियंका को अकेले

दरअसल उन्हें और उनके पति को उनकी पेट्स डायना ने काफी परेशान किया हुआ है। हालांकि डायना को निक और प्रियंका दोनों ही डायना कोबहुत प्यार करते हैं। मगर डायना की एक आदत दोनों को पसंद नहीं है। दरअसल प्रियंका और निक जब भी सोते हैं डायना उनके बीच में आ कर सो जाती है। प्रियंका ने खुद एक चैट शो में इस बात को कहा था।

शादी के बाद कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनी प्रियंका ने उस वक्त भी इस बात को कहा था कि जब भी वे और निक रात को सोते हैं तो डायना उनके बीच आ कर सो जाती है। हटाने पर भी वो फिर से आकर सो जाती है। गौरतलब है कि प्रियंका को निक ने ही डायना को गिफ्ट किया था।

Facebook Comments Box