प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ नही सो पाती है चैन से रात में, खुद प्रियंका चोपड़ा ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वो बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में जाना जाता है उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी कई हिट और सुपरहिट फिल्में की हैं, जिससे उनका फिल्मों की दुनिया में बड़ा नाम है। बॉलीवुड में हर कोई प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती का दीवाना है और इसके साथ ही उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जाता है. प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने किसी बॉलीवुड एक्टर या किसी बिजनेस मैन से शादी नहीं की है, बल्कि निक जोनस नाम के एक विदेशी लड़के से शादी की है. प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोंस हॉलीवुड के मशहूर स्टार होने के साथ-साथ बहुत बड़े पॉपिंग सिंगर भी हैं, जिसके कारण उन्हें हर कोई जानता है। प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने पति निक के लिए एक बड़ा बयान दिया है, जिसके चलते उनका कहना है कि वह अपने पति निक की वजह से रात को चैन से नहीं सो पाती हैं। सीधे शब्दों में कहें तो प्रियंका चोपड़ा अपने पति की वजह से चैन से नहीं सो पाती हैं। आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति के लिए इतनी बड़ी बात क्यों कही और इसके पीछे क्या कारण है।

प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ नही सो पाती है चैन से रात में, खुद प्रियंका  चोपड़ा ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा - The Gyan Tv
priyanka and nick

रात में प्रियंका चोपड़ा को चैन से सोने नहीं देते निक, प्रियंका ने खुद किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध और बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं जिनका बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम है और न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड फिल्म उद्योग में भी उनका एक बड़ा नाम है। जिस लड़के से प्रियंका चोपड़ा ने शादी की है वह एक अमेरिकी पॉपिंग सिंगर है जो अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहती है, जिसका नाम निक जोन्स है। प्रियंका और निक जोनस की शादी के बाद उनके रिश्ते को लेकर काफी सवाल उठे थे। ऐसा इसलिए है क्योंकि निक जोंस उम्र में प्रियंका चोपड़ा से काफी छोटे हैं, जिसके चलते हर कोई उनके बारे में बात कर रहा था।

priyanka chopra and nick

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक बयान सामने आया है कि पति निक की वजह से वह पूरी रात सो नहीं पाती हैं और उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. प्रियंका का ये बयान सुनने के बाद सभी की उत्सुकता बढ़ गई कि आखिर रात में प्रियंका चोपड़ा के साथ ऐसा क्या हो जाता है जिसके कारण वह चैन से नहीं सो पाती हैं, इसके लिए वह अपने पति को जिम्मेदार ठहरा रही हैं. आइए हम आपको आगे इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

पति निक की हालत से बेहद परेशान हैं प्रियंका चोपड़ा, कहा- निक सालों से इस चीज से जूझ रहे हैं

बॉलीवुड की दुनिया में प्रियंका चोपड़ा का बड़ा नाम है, जिसके चलते उनका छोटा सा बयान भी बड़ी बात बन जाता है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का अपने पति निक को लेकर एक बयान सामने आया है, जिसमें उनका कहना है कि वह अपने पति निक की वजह से रात को सो नहीं पाती हैं क्योंकि उनके पति निक को “शुगर” हो गया है, जिसके कारण वह रात को सोती रहती हैं। सलाखें उठती हैं, जिसके कारण वह सो नहीं पाती है क्योंकि वह अपने पति का पूरा ख्याल रखती है और उसकी देखभाल करती है।

Facebook Comments Box