बेटी को घर लेने से पहले Priyanka और Nick Jonas ने खर्च कर दिए 149 करोड़ रुपए, जाने विस्तार में

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया। दंपति ने यह पुष्टि करने के लिए एक संयुक्त बयान साझा किया कि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से बच्चे का स्वागत किया है। “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। उनकी चचेरी बहन मीरा चोपड़ा ने एक लड़की होने की पुष्टि की।

priyanka and nick
priyanka and nick

अब, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि प्रियंका और निक अपने बच्चे के बारे में सोच रहे थे जब उन्होंने अपना वर्तमान एलए घर खरीदा। दंपति अगस्त 2019 में एक घर की तलाश कर रहे थे और आखिरकार, नवंबर 2019 में, डर्ट डॉट कॉम ने बताया कि प्रियंका और निक ने एलए में नए एनकिनो एस्टेट के लिए $ 20 मिलियन (149 करोड़ रुपये) खर्च किए थे। पीपल मैगजीन के मुताबिक प्रियंका और निक ने अपने बच्चों को ध्यान में रखकर लॉस एंजेलिस में अपना घर खरीदा है।

priyanka and nick

एक सूत्र ने इंटरनेशनल पब्लिकेशन को बताया, ‘जब उन्होंने एक साथ घर खरीदा तो उनके दिमाग में बच्चे थे। वे बच्चे पैदा करने के लिए उत्सुक थे और उन्हें बहुत सारे बाहरी स्थान और बहुत सारे हरे भरे स्थान की आवश्यकता थी। अंदरूनी सूत्र ने कहा कि प्रियंका और निक ने घर में रहने के बाद ‘महीनों के घर का नवीनीकरण’ किया। वे आवास को ‘परिवार के अनुकूल’ बनाना चाहते थे।

priyanka and nick

पिछले साल दिवाली के मौके पर प्रियंका और निक ने अपने घर पर दिवाली पार्टी के लिए अपने परिवार और दोस्तों को होस्ट किया था। दिन के दौरान, युगल और उनके परिवार के सदस्य एक विशेष पूजा के लिए एकत्र हुए और शाम को, जोड़े के परिवार और करीबी दोस्तों को पारंपरिक भारतीय पोशाक में त्योहार मनाने के लिए तैयार देखा गया। प्रियंका ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में तस्वीरें दिखाते हुए कहा, “हमारी पहली दिवाली हमारे पहले घर में, यह हमेशा खास होगी।”

इस बीच, प्रियंका और निक ने अभी तक अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही अपनी बच्ची की तस्वीर साझा की है। बावजूद इसके प्रशंसक ने इस जोड़ी पर प्यार की बारिश की है.

Facebook Comments Box