‘केसरिया’ गाना गाकर फिर से लोगों के दिलों पर छाई प्रिया प्रकाश, वीडियो ने लगा दी आग

ये वही प्रिया प्रकाश है, जिन्होंने अपनी आंखें मटका कर रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थी. प्रिया प्रकाश ने अपने अंदाज से लोगों का दिल लूट लिया था और वह नेशनल क्रश भी बन गई थी. प्रिया प्रकाश बेहद काबिल कलाकार है लेकिन उनका एक हिडन टैलेंट भी है, जो आज हम आपको बताएंगे.

 hearts by singing 'Kesariya' song,
‘केसरिया’ गाना गाकर फिर से लोगों के दिलों पर छाई प्रिया प्रकाश, वीडियो ने लगा दी आग

जी हां, प्रिया प्रकाश एक अच्छी सिंगर भी हैं और वह गाना गा लेती हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने केसरिया गाना गाकर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. प्रिया प्रकाश इंस्टाग्राम अकाउंट पर अधिकतर वीडियो शेयर करती रहती है. उन्होंने अपने सिंगिंग का यह वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह ब्लू और येलो ड्रेस में एकदम दीवा लग रही हैं. वीडियो में उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना ‘केसरिया’ गाया है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस गाने को जिस तरह प्रिया प्रकाश ने गाया है,  यह देखकर उनके लाखों फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है,”इश्क है पिया” और ब्रह्मास्त्र की पूरी टीम को टैग भी किया है.

 प्रिया प्रकाश के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं और लोग उनकी आवाज की सराहना भी कर रहे हैं. साल 2018 में जब प्रिया प्रकाश वरियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था जिसमें उन्होंने अपनी आंखें मटकाई थी. उनका ये जादू सभी के दिलों पर छा गया था और वह रातों-रात नेशनल क्रश बन गई थी. तबसे इन्हें ‘विंक गर्ल’ भी कहा जाने लगा.