बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के लीक हो चुके हैं प्राइवेट वीडियो, एक तो अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ मनाती दिखी सुहाग रात

Copy

कहा जाता है कि हमेशा अपनी प्रोफेशनल और प्राइवेट लाइफ को अलग अलग ही रखना चाहिए। ऐसा करना किसी भी आम आदमी के लिए तो बहुत ही आसान है पर बेचारी एक्ट्रेस के लिए तो कुछ भी पर्सनल नहीं होता । आपको बता दें कि कई जानी मानी अभिनेत्रियों के प्राइवेट वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का वायरस हुआ प्राइवेट पार्ट्स का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

अश्लील तस्वीरें लीक होने के कारण बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हो चुकी है शर्मसार  !
bollywood actress

जस्सी जैसी कोई नहीं में बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों तक पहुंचने वाली मोना सिंह का भी एक प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया था । जिस वीडियो में एक्ट्रेस बिना कपड़े के दिख रहीं थीं ।हालांकि मोना ने वीडियो को वाहियात बता इस बात की पुष्टि की की उस वीडियो में वो नहीं है बल्कि वीडियो किसी ने फोटोशॉप से उनका फोटो लगा कर बनाया है।
चाइल्ड आर्टिस्ट हंसिका मोटवानी ने अपने क्यूटनेस से टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड तक लोगों के दिलों पर राज करती आईं हैं। उनका भी बाथ टब में नहाता हुआ एक प्राइवेट वीडियो पब्लिक हो गया ।

करीना कपूर जिन्हें शायद ही कोई नहीं जानता होगा जो अब सैफ के दो बच्चों कि मां बन चुकी हैं। कुछ वक़्त पहले करीना शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी।उसी वक़्त करीना और शाहिद के प्राइवेट पल का वीडियो पब्लिक हो गया था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

एक समय बॉलीवुड कि पॉपुलर गर्ल कही जाने वाली मलाइका शेरावत को भी इसका शिकार होना पड़ा था ।हालंकि मलाइका के वायरल हुए वीडियो में कोई सच्चाई नहीं थी और वो फेक साबित हो गई थी।
राधिका आप्टे को भी एक वक़्त इसका शिकार होना ही पड़ा जिस वजह से बॉलीवुड कि मैच्योर्ड राधिका काफी नाराज़ थीं।वीडियो के वायरल होने के बाद से वो घर से निकलती भी नहीं थीं।

Facebook Comments Box