कमल हासन की बेटी की सोशल मीडिया पर लिक हो गयी थी प्राइवेट Photos, फिर बदल लिया था धर्म

Copy

मशहूर अभिनेता कमल हसन को शायद ही कोई नहीं जानता होगा। अभिनेता ने हिंदी फिल्मों के साथ साथ तेलुगु , मलयालम कन्नड़ आदि भाषाओं की फिल्मों में भी बेहतरीन काम किया है। उन्होंने अपनी अभिनय की वजह से पहचान बनाई है और साथ ही कई अवॉर्ड भी हासिल किए हैं। कमल हासन ज्यादातर तमिल और तेलुगू की फिल्मों में नजर आते हैं। वहीं अभिनेता की छोटी बेटी , मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन की छोटी बहन अक्षरा हासन भले ही ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहती हैं पर वो अपनी खूबसूरती से कहर ढाती हैं।

kamal hasan

बता दें अक्षरा का जन्म 12 अक्टूबर 1991 में चेन्नई में हुआ था। कई फिल्मों अक्षरा सहायक निर्देशन के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वहीं कुछ फिल्मों में अक्षरा में अपने एक्टिंग का भी दम खम दिखाया है। बता दें अक्षरा अदाकारा के साथ साथ एक बेहतरीन स्क्रीन राइटर और सहायक निर्देशक भी हैं। आज हम आपको खूबसूरत अक्षरा के पर्सनल लाइफ की कुछ कहानियां बताने वाले हैं।

Akshara Hasan

बता दें साउथ कि बेहतरीन अदाकारा अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक ही किया था। बॉलीवुड में बेब्यू एक्ट्रेस ने अमिताभ की फिल्म शामिताब से किया था। अक्षरा की बॉलीवुड इंडस्ट्री में दूसरी फिल्म लाली की शादी में लड्डू दीवाना थी और इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस टॉलीवुड पहुंच गईं। यहां एक्ट्रेस ने बड़े सुपरस्टार अजीत कुमार के साथ फिल्म विवेगम में काम किया।

बात करें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की तो बता दें साल 2018 में एक्ट्रेस कि कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस सुर्खियों में थीं। इस मामले कि वजह से अक्षरा काफी परेशान हुई थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षरा तस्वीर में अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती नजर आ रही थीं। अक्षरा की प्राइवेट फोटोज लीक होने के बाद एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड तनुज विरवानी सवालों के घेरे में थे।

Akshara Hasan

बता दें उस वक़्त अक्षरा ने हिन्दू धर्म छोड़ बौद्ध धर्म अपना लिया था। धर्म परिवर्तन पर एक्ट्रेस ने कहा था कि बौद्ध धर्म पर विश्वास करने के बाद ही उन्होंने यह कदम उठाया है। अक्षरा जब 10 साल की ही थीं तब उनके माता पिता अलग हो गए थे जिसके बाद से अक्षरा अपनी मा, मशहूर अभिनेत्री सारिका के साथ मुंबई में रहती हैं।

बात करें उनकी वर्क फ्रंट की । तो जल्द ही अक्षरा साउथ कि “Agni Siragugal और jwala जैसी फिल्मों में दिखेंगी ।

Facebook Comments Box