फ्रीडम फाइटर समिति की अध्यक्ष बोली- आजादी न होती तो कंगना उठाती अंग्रेजों के घोड़ों की लीद

Copy

कंगना और उनका दिया बयान हर दिन अलग मोड़ ले रहा है, जहां कंगना के सपोर्ट में गोखले साहब मैदान में उतरे वहीं ऑल इंडिया फ्रीडम फाइटर समिति की अध्यक्ष प्रेम देवी शास्त्री ने ऐसी बात कही कि कंगना को तीखी मिर्ची तो जरूर लगी होगी । उन्होंने कहा कि कंगना ये क्यूं भूल गई है कि देश अगर आजाद नहीं हुआ होता तो आज शिमला के रिज मैदान पर अंग्रेज़ों के घोड़ा की लीद उठा रही होती कंगना। साथ ही मेमो कि कुर्सी उठाकर घूम रही होती।

आजादी न होती तो कंगना शिमला में उठा रही होती अंग्रेजों के घोड़ों की लीद,  Kangana पर भड़की क्रांतिकारी परिवार की प्रेम देवी - पर्दाफाश
swatantra senani

शास्त्री ने लगाई कंगना कि क्लास

कंगना की क्लास लगते हुए शास्त्री जी ने पूछा कि अगर आजादी 2014 में मिली है तो बताओ 1947 में क्या मिला था ?
वो भीख थी ? तो किस पात्र में मिला था ? थाली में या भीख वाले कटोरे में। प्रेम देवी ने बताया कि उन्हें स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों के फोन आ रहे हैं और उन्हें कंगना के बयान से बहुत कोट पहुंची है जिसके लिए कंगना को माफी मांगना चाहिए क्यूंकि अगर वे देश आजाद नहीं करवाते तो आज देश की हालत क्या होती ? ये सबको पता है। प्रेम देवी ने सरकार से कंगना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वो कहती है कि कंगना उन वीर सपूतों का अपमान कर रही है जो भारत माता के लिए हंसते हंसते शहीद हो गए , ऐसा करते हुए उन्हे शर्म नहीं आती ? आपको बता दें कि कंगना के इस बयान पर हिमाचल जहां की वो हैं, वहां के लोगों को भी कंगना का ये बयान अच्छा नहीं लगा ।

Facebook Comments Box