तीसरी शादी की तैयारी? अब आमिर पर सवार हुआ प्यार का बुखार, प्यार में पागल आमिर ने खून से लिखा लव लेटर!

Copy

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के ऊपर एक बार फिर से प्यार का बुखार चढ़ गया है तभी तो सुपरस्टार आमिर खान एक बार फिर अपने तलाक के बाद चर्चा में आ गए हैं। आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देकर किरण राव से दूसरी शादी की थी। अब एक बार फिर से अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक देकर एक बार सुर्ख़ियों में आ गए है।

हैरानी होती है ये सोच कर की एक समय था जब आमिर अपनी पहली पत्नी रीना के प्यार में पागल थे।मालूम हो कि आमिर को रीना से एकतरफा प्यार था। वही पर रीना की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं था। लेकिन धीरे-धीरे बाद में रीना को भी आमिर से प्यार हो गया। वही उस समय चर्चा ये भी थी कि आमिर रीना के प्यार में इस कदर पागल थे कि आमिर ने एक बार खून से भी लव लेटर लिखकर भेजा था।

photo
amir khan

जानकारी हो कि रीना दत्ता हिंदू है जबकि आमिर मुसलमान। इसी कारणवश दोनों के प्यार को परिवार वालों ने मंजूरी नहीं दी। इस पर आमिर और रीना ने चुपचाप शादी करने का फैसला लिया। बाद में जब यह मामला दोनों परिवारों को पता चला तो उन्होंने शादी को स्वीकार कर लिया।

photo
amir khan

पर गुज़रते समय के साथ आमिर खान और रीना दत्ता के बीच प्यार कम होने लगा। उस वक़्त खबरे तो ये भी सामने आई थी कि आमिर खान को फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान किरण राव से प्यार हो गया था। जिस कारण से रीना बेहद नाराज़ रहने लगी। आखिर इसके बाद साल 2002 में आमिर और रीना का तलाक हो गया और आमिर ने किरण राव से शादी कर ली।

अब एक बार फिर आमिर खान ने शादी के 15 साल बाद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक दे दिया है। इस फैसले के बाद आमिर खान के फैंस काफी ज्यादा हैरान हो गए।अब इस समय आमिर खान और फातिमा सना शेख खुब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि फातिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान ये साफ कर दिया हैं कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं हैं। काफी लंबे समय से आमिर और फातिमा के लिंकअप की खबरें आ रही हैं।

Facebook Comments Box