पूजा भट्ट ने सालों बाद बताई अपनी हकीकत, कहा – इस वजह से अपने ही मां बाप से होने लगी थी चिढ़

किसी भी बच्चे का दिल टुकड़ों में टूट जाएगा जब उसके पिता उसकी मा को छोड़ दें । क्यूंकि बच्चे बहुत मासूम होते है वे अपने माता और पिता दोनों का प्यार एक साथ चाहते हैं। किसी पिता का बच्चे कि मां को छोड़ किसी और औरत से शादी कर लेना आम दुनिया में बहुत बड़ी बात है पर फिल्मी दुनिया में ये आम सी बात है । बॉलीवुड की दुनिया में किसी की बीवी का किसी और के पति से या एक्ट्रेस के पति का उनके है दोस्त से अफेयर होना मामूली सी बात है। ऐसे में बॉलीवुड में अपना दबदबा बनाने वाले भट्ट परिवार भी इस बात से अछूता नहीं है।

बॉलीवुड में दिलों पे राज करने वाली क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट कि बड़ी बहन पूजा भट्ट भी एक वक़्त खूब पॉपुलर हुआ करती थी।हालंकि पूजा ने भी अपनी जिंदगी में बहुत से उतार चढ़ाव देखे। एक इंटरव्यू में पूजा ने अपने दर्द बयां करते हुए बहुत सी बातें बताई।

बहन पूजा और पिता महेश भट्ट की औलाद है आलिया, एक्ट्रेस ने खुद किया इस बात का  खुलासा - Newzmenia
Puja Bhatt

अपने पिता की दूसरी शादी के बारे में बताते हुए पूजा ने कहा कि उस वक़्त मै अपने पिता से सबसे ज्यादा नाराज़ थीं। वो कहती हैं कि मुझे यह समझ नहीं आ रहा था कि किसी और के लिए उनके पिता ने उनकी मा को कैसे छोर दिया। वो कहती हैं कि उन्हे उनकी सौतेली मा सोनी से बहुत चिढ़ होने लगी थी। उन्हे अपने मा बाप से घिन सी आने लगी थी। कोई मेरे सामने सोनी का नाम लेता था तो मै अपने पिता पे आग बबूला हो जाती थी। उस वक़्त मुझे यही लगता था कि मेरे पापा बहुत बुरे हैं पर बाद में समझ आया कि मै कितनी गलत थी । मेरे पापा ने हमेशा सबको बराबर प्यार किया था।

Facebook Comments Box