Trending

71वें गणतंत्र दिवस पर PM मोदी ने शुरू की यह नई परंपरा, पहली बार हुआ कुछ ऐसा

Advertisement

यह कोई पहली बार नहीं है जहां हमारे देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने कोई नई परंपरा शुरू की हो। इससे पहले भी वह नई परंपरा शुरू करके इतिहास रच चुके हैं, तो ठीक उसी तरह इस 71 वें गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी ने एक नई परंपरा की नींव डाली है।

जहां आपको बता दें कि इस बार पीएम मोदी इंडिया गेट ना जाकर राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पहुंचे, जहां पहुंचकर पीएम मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

इससे पहले हर बार प्रधानमंत्री मोदी इंडिया गेट जाते थे और वहां अमर जवान ज्योति पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते थे। वहीं राष्ट्रीय युद्ध स्मारक के बाद पीएम मोदी राजपथ पहुंचे, जहां उन्होंने गणतंत्र दिवस परेड में हिस्सा लिया।

जहां पीएम मोदी ने सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इसके पहले रविवार को पीएम मोदी ने ट्विटर के माध्यम से सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाइयां दी।

इससे भी महत्वपूर्ण बात जो हमेशा एक चर्चा का विषय बना रहता है वह है हमारे देश के प्रधानमंत्री की पोशाक. इस बार भी गणतंत्र दिवस पर यह विषय चर्चित है। मोदी जी का कुर्ता पहले ही काफी लोगों को आकर्षित कर चुका है।

इस बार पीएम का साफा सुर्खियां बटोर रहा है। 71 वें गणतंत्र के अवसर पर मोदी ने सफेद कुर्ता पैजामा के साथ जैकेट और भगवा रंग का साफा पहना है। जहां यह बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का साफा पिछली बार के साफे से मिलता-जुलता है जो गहरे केसरिया रंग का है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top