Payal Chaudhary Dance Vido : गुप चुप गुप चुप पर पायल ने कर दिया अपने फैंस को घायल

Click here to read in English 👈🏿

हरियाणवी गानों को नए आयाम पर पहुंचाने का श्रेय सपना चौधरी को जाता है लेकिन उनके बाद ऐसी कई बड़ी हरियाणवी डांसर भी हैं जिन्होंने हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश विदेश में नाम कमाया है. ऐसे में पायल चौधरी को देखकर लोग अपना दिल हार जाते हैं और उनके वीडियोस काफी तेजी से वायरल भी हो जाते हैं. यूट्यूब पर पायल चौधरी का वीडियो वायरल होता है और वह मस्त मूव्स करते हुए दिखाई देती है. हाल ही में पायल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ.

Payal injured her fans
गुप चुप गुप चुप पर पायल ने कर दिया अपने फैंस को घायल

इस वीडियो में पायल हिंदी सॉन्ग” गुप चुप गुप चुप”पर थिरक रही हैं.16 अप्रैल 2022को यूट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने पर 2 लाख54 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हरियाणा की उभरती हुई डांसर पायल चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छाई हुई है. पायल चौधरी के ठुमके और लटके झटके फैंस को देखना काफी पसंद है. पायल चौधरी जब भी डांस करती हैं तो सभी उन पर पैसों की बारिश भी कर देते हैं. 

Haryanvi Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈🏿

ऐसे में पायल चौधरी की तुलना सपना चौधरी से की जाती है और उन्हें सपना का दूसरा अवतार भी बोला जाता है. लेकिन पायल चौधरी का कहना है कि वह केवल अपने खुद के डांस मूवस करती हैं. वह किसी को कॉपी नहीं करती हैं. पायल चौधरी का हॉट और बेधड़क अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. पायल चौधरी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे सपना इन्टरटेनमेन्ट नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है और अब तक इस विडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और लोग भारी मात्रा में कमेंट भी कर रहे हैं.