Advertisement

शर्मनाक हार से मन नहीं भरा तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने इस तरह करवाई खुद की बेइज्जती

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 2 टेस्ट सीरीज मैचों में 2-0 से हरा दिया है। ऑस्ट्रेलिया में हो रहे टेस्ट मैचों में पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी।वह 2-0 से हार गई। ऑस्ट्रेलिया को इस जीत से पॉइंट मिला है वह इंग्लैंड के बाद छठवें स्थान पर थी मगर इस जीत के बाद वह सीधे दूसरे स्थान पर आ गई है।

जहां मैच में पाकिस्तान की दूसरी पारी 239 रनों पर सिमट गई वहीं ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने नॉटआउट 335 रनों की शानदार पारी खेली और उन्हें इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। एडिलेड में खेले गए इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी 3 विकेट पर 589 रनों पर घोषित कर दी थी फिर इसके बाद पाकिस्तान की पहली पारी 302 और दूसरी पारी 239रनों पर ही सिमट कर रह गई।

You May Like : मेरे कमरे के बगल में सैफ का कमरा था, इसके और करीना के बीच जो हो रहा था सब मुझे पता था – अक्षय कुमार

इस शर्मनाक हार के बाद जाहिर था कि पाकिस्तानी फैंस निराश हुए और उन्होंने पाकिस्तान में जमकर इसका विरोध भी किया। पाकिस्तान के खिलाड़ी हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर से गुरु मंत्र लेते नजर आए। मैच खत्म होने के बाद ही पाकिस्तानी खिलाड़ी इनके कोच के साथ गुरु मंत्र लेते नजर आए फिर क्या था इस घटना के बाद पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक और कप्तान अजहर अली निराश नजर आए।

ऐसा लग रहा था कि जैसे यह खिलाड़ी बेजती करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे। अपने टीम के खराब प्रदर्शन से और ऐसी हरकत से इन्हें बहुत निराशा हुई इस खराब प्रदर्शन से बेहद खफा राजा ने तो अजीब ही सलाह दे डाली उन्होंने कहा,”पाकिस्तान की प्रतिष्ठा रही है कि उसने पूर्व में अच्छे खिलाड़ी दिये ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन खेला” इनकी इस बात से ऑस्ट्रेलिया के फैंस निराश नजर आए और वह खुश नहीं हुए ऑस्ट्रेलिया के फैंस को भी लगता है कि पाकिस्तान ने संघर्ष नहीं किया पाकिस्तान ने कोई मेहनत नहीं किया।

उन्होंने साफ कहा कि अगर पाकिस्तान टीम के पास ऐसे खिलाड़ी नहीं है जो ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन कर सके तो फिर हम लोगों को इस तरह का दौरा कराना ही चाहिए।

Advertisement
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.