Pakistan Trending Video : निकाह से पहले इमरान की रैली में भाग गया दूल्हा, राह ताकती रह गई दुल्हन

एक शख्स अपनी शादी छोड़कर रैली में पहुंचा और बेचारी दुल्हन कपड़े पहनकर उसका इंतजार करने बैठी रही. गुरुवार को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने मौजूदा सरकार के खिलाफ रैली निकाली. इस रैली का मकसद नए साल में देश में चुनाव कराना है और दूसरी मांग है कि सरकार को नया सेना प्रमुख नियुक्त करने का अधिकार मिले. इस रैली में उन्हें उनके प्रशंसकों का भरपूर समर्थन मिला। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं

Pakistan Trending Video
निकाह से पहले इमरान की रैली में भाग गया दूल्हा

वीडियो में वह YouTuber से कहती नजर आ रही है कि वह अपनी शादी के दिन कपड़े पहनकर बैठी थी और दूल्हे ने यह फैसला पूरी तरह से अचानक ले लिया। इस स्टोरी को यूट्यूबर सैयद बासित अली ने अपने चैनल पर शेयर किया था। वीडियो में दुल्हन सिदरा ने बताया कि वह गुरुवार को अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली थी लेकिन उसके प्यार (एजाज) ने इमरान खान की रैली को उसकी शादी से ज्यादा अहमियत दी और उसने उसे छोड़ दिया।

यहां सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि एजाज के परिवार को भी इसकी चिंता नहीं है। वह कहती है कि शादी जारी रहेगी। शादी को इस तरह छोड़कर जाने से उनके परिवार को काफी नुकसान हुआ क्योंकि कैटरिंग, वेन्यू बुकिंग और मेहमानों के लिए सभी इंतजाम पहले से ही कर लिए गए थे। सिदरा ने इमरान खान से अपने होने वाले पति को वापस भेजने की अपील की ताकि वे शादी कर सकें। सिदरा ने इमरान खान के आजादी मार्च का नाम दूल्हे चोरी मार्च रखा।

वीडियो के अंत में सिदरा ने कहा कि एजाज की पाकिस्तान और इमरान खान के प्रति थोड़ी ज्यादा भक्ति है, शायद इसलिए उन्होंने इमरान खान की रैली को अपनी शादी से ज्यादा अहमियत दी। खैर इन सबके बावजूद सिदरा को अब भी उम्मीद है कि उनकी शादी एजाज के साथ जरूर होगी और अगर ऐसा होता है तो वह अपने पति के साथ इमरान की रैलियों में भी शामिल होंगी.

आपको बता दें कि गुरुवार को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हमला हुआ था। इमरान की हत्या की साजिश नाकाम इसके साथ ही इमरान पर फायरिंग करने वाले हमलावर का कबूलनामा अब सामने आया है।