Pakistan के कप्तान बाबर आजम- ये वक्त भी गुजर जाएगा…’विराट कोहली की खराब फॉर्म पर बोले

Copy

लॉर्ड्स में गुरुवार को भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए वनडे मैच में विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप हो गए। वह महज 16 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसा विराट कोहली के साथ क्रिकेट के हर फॉर्मेट में करीब ढाई साल से होता आ रहा है। मजबूत टीम हो या कमजोर टीम विराट कोहली अपने बल्ले से बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे हैं. उनकी पिछली सदी को ढाई साल से अधिक समय बीत चुका है। विराट कोहली की इस खराब फॉर्म को लेकर लगातार पूर्व और मौजूदा खिलाड़ियों के बयान आते रहे हैं. पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने भी अब विराट कोहली की फॉर्म को लेकर पोस्ट किया है.

Pakistan captain Babar Azam
बाबर आजम ये वक्त भी गुजर जाएगा…विराट कोहली

लॉर्ड्स में वनडे के बाद बाबर आजम ने ट्वीट किया। इसमें उन्होंने विराट कोहली के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। साथ ही उन्होंने विराट कोहली के लिए लिखा कि ये वक्त भी गुजर जाएगा, दमदार रहेगा.’ बाबर आजम की तुलना विराट कोहली से की जा रही है. फिलहाल वह टी20, वनडे और टेस्ट रैंकिंग में विराट से आगे हैं। वह टी20 और वनडे रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज हैं। वहीं, वह टेस्ट में चौथे स्थान पर हैं।

हाल ही का ट्वीट :-

विराट कोहली ने 2020 से अब तक 18 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने सिर्फ 27.25 की औसत से 872 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 6 अर्धशतक लगाए हैं. वनडे में विराट कोहली का भी यही हाल है। साल 2020 से अब तक विराट कोहली ने 18 वनडे में 39 की औसत से 702 रन बनाए हैं। यहां भी उन्होंने शतक नहीं बनाया है. टी20 इंटरनेशनल में विराट कोहली थोड़े बेहतर हैं। उन्होंने 2020 से अब तक 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 42.18 की औसत से 675 रन बनाए हैं। हालांकि यहां भी उन्होंने शतक नहीं बनाया है।

Facebook Comments Box