Politics

राजा सिंह का बड़ा बयान”सुन ओवैसी, हिन्दू चाहे तो भारत हिन्दू राष्ट्र बन जाएगा, तू क्या, तेरा बाप भी नही रोक पायेगा”

एक बार फिर से असदुद्दीन ओवैसी को मिला करारा जवाब | दिग्गज बीजेपी विधायक टाइगर राजा सिंह ने तेलंगाना के गोशामहल से हिन्दू राष्ट्र के मुद्दे को लेकर बयान देकर ओवैसी की बोलती बंद कर दी है |

दरअसल घसपैठियों के हमदर्द हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी NRC की फाइनल लिस्ट देखकर बौखला गए हैं, जिसमें से 19 लाख घुसपैठिये घोषित हुए हैं |इसी बौखलाहट में ओवैसी अब हिन्दुओं के खिलाफ भड़काऊ बयान देना शुरू कर चुके हैं |

You May Like IAS ऑफीसर जिनके ऑफिस में सफाई कर्मचारियों के अंदर जाने पर है रोक : पर क्यों ?

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके कहा कि – भारत को सभी भारतीयों की रक्षा करनी चाहिए, सिर्फ हिंदुओं की नहीं, टू नेशन थ्योरी के उपासक कभी नहीं समझ सकते कि यह देश किसी एक मत से बहुत-बहुत बड़ा है, संविधान कहता है कि भारत हर मत, संप्रदाय और जाती को समानता प्रदान करेगा।

यह एक हिंदू राष्ट्र नहीं है और इंशाह अल्लाह कभी होगा भी नही।

ओवैसी के इस बयान के बाद बीजेपी विधायक राजा सिंह ने उनको ( ओवैसी ) करारा जवाब देते हुए कहा कि – अगर हिन्दू चाह ले तो भारत हिन्दू राष्ट्र बनकर ही रहेगा, ओवैसी क्या उसका बाप भी नहीं रोक पायेगा।

You May Like ह्यूस्टन में भारतीयों की रैली में मोदी के साथ दिखेंगे ट्रंप : इमरान खान को लगा झटका

विधायक राजा सिंह ने कहा कि – ओवैसी तुमने ट्रिपल तलाक पर कहा था कभी बिल पास नहीं होगा, तुमने धारा 370 पर भी कहा था ये नहीं हटेगी, लेकिन ट्रिपल तलाक बिल भी पास हो गया और कश्मीर से धारा 370 भी हट गयी, क्योंकि अब कांग्रेस नहीं बल्कि देश में बीजेपी की सरकार है और इस सरकार में कुछ भी सम्भव है.

जनता सच्चे दिल से चाह ले तो भारत हिन्दू राष्ट्र बनकर रहेगा

राजा सिंह ने कहा की – अगर भारत देश की जनता सच्चे दिल से चाह ले की भारत को हिन्दू राष्ट्र बनना ही चाहिए तो कोई ( ओवैसी और उसका बाप ) नहीं रोक पायेगा, राजा ने कहा, मुझे विश्वास है, जब 50 से अधिक मुस्लिम देश बन सकते हैं, 100 से ज्यादा ईसाई देश बन सकते हैं तो एक क्या हिन्दू देश नहीं बनेगा। भारत देश की जनता चाही तो 2023 तक भारत हिन्दू राष्ट्र बनकर ही रहेगा।

Most Popular

To Top