Ridhima Pandit Birthday Special : OTT Big Boss रिधिमा पंडित शो की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी थी शो के लिए उन्हें हर हफ्ते 5 लाख तक मिलता था

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिधिमा पंडित का आज जन्मदिन है. जहां एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज की बात करती रहती हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर देखिए उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें जिनकी मदद से वह अपने फैंस को घायल करती रहती हैं.

Ridhima Pandit birthday special
रिधिमा पंडित शो की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी

एक्ट्रेस रिधिमा पंडित सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी खूब तस्वीरें पोस्ट करती हैं. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिधिमा पंडित ने कम समय में दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना ली है. अपने टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत में रोबोट की भूमिका में नजर आईं रिधिमा पंडित को लोगों ने बेहद पसंद किया था. एक्ट्रेस ने शो में अपनी मासूमियत और बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :

रिधिमा पंडित ने प्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिक बहू हमारी रजनीकांत में रजनी की भूमिका से घर-घर में लोकप्रियता हासिल की। यह शो कुछ ही समय में लोगों के बीच मशहूर हो गया था। शो में वह एक सुपर रोबोट की भूमिका में नजर आई थीं। रिधिमा पंडित ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। वह एकता कपूर के शो हैवान, द ड्रामा कंपनी में भी नजर आई थीं। उन्होंने डेंजर प्लेयर और डेंजर-डेंजर शो में भी हिस्सा लिया।

रिधिमा पंडित अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिधिमा पंडित ने ऋतिक रोशन के कजिन एहसान रोशन को डेट किया है। एक्ट्रेस उनके साथ 10 साल से रिलेशनशिप में थीं। हालांकि रिधिमा पंडित ने कभी भी अपने रिश्ते को सील नहीं किया। बता दें कि एहसान रोशन राजेश रोशन के बेटे हैं। खबरों के मुताबिक, जब दोनों 14 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। हालांकि 10 साल बाद दोनों अलग हो गए। ब्रेकअप के बाद उन्होंने एहसान को अपने दोस्त के बारे में बताया।

स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के नौवें सीजन के दौरान रिधिमा पंडित और शमिता शेट्टी की लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि,अभिनेत्री ने शमिता शेट्टी के साथ अपने झगड़े से इनकार किया था। खतरों की खिलाड़ी के अलावा वह रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं। अभिनेत्रियाँ शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी थीं। इस शो के लिए उन्हें हर हफ्ते 5 लाख रुपये दिए जाते थे। जब वह शो में शामिल हुईं तो लोगों ने कहा था कि वह आर्थिक तंगी के कारण शो कर रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने इससे साफ इनकार किया था।